इन 5 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है दिवाली, हमेशा बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

इन 5 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है दिवाली, हमेशा बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Share this News

इन 5 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है दिवाली इन राशि वालों को माता लक्ष्मी की भी कृपा प्राप्त होगी.

Happy Diwali 2022 : त्योहारों की शुरुआत हो चुकी है.शुभ है दिवाली शारदीय नवरात्र के बाद 5 अक्टूबर को दशहरा, 13 अक्टूबर को करवा चौथ, 23 अक्टूबर को धनतेरस और 24 अक्टूबर को दीपावली मनाई जाएगी. इसके बाद 26 अक्टूबर को बुध ग्रह गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं. कुछ राशि वालों के लिए बुद्ध का तुला राशि में जाना बेहद फायदेमंद होने वाला है.

इन राशि वालों को माता लक्ष्मी की भी कृपा प्राप्त होगी. तो चलिए जानते हैं भोपाल के रहने वाले ज्योतिषी एवं पंडित हितेंद्र कुमार शर्मा से दिवाली पर बुध राशि का परिवर्तन किन राशि वालों के लिए शुभ है दिवाली.

-इन राशि वालों के लिए शुभ रहेगी दीपावली

– मिथुन राशि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दिवाली के बाद बुद्ध का गोचर करना मिथुन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. मिथुन राशि वालों की पुरानी सभी समस्याएं खत्म होंगी. इनकी आय में वृद्धि के भी संकेत हैं. काम के नए रास्ते खुलेंगे साथ ही धन लाभ भी होगा.

धनतेरस 2022 : शनि देव चलेंगे सीधी चाल, इन 3 राशियों की खुल सकती है किस्मत, करियर-व्यापार में मिलेगी सफलता
-कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए बुध का राशि परिवर्तन करना धन लाभ की ओर संकेत करता है. कर्क राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन की कमी के कारण जो कार्य अब तक रुके हुए थे वह पूरे होंगे. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोग लाभ प्राप्त करेंगे. साथ ही घर में सुख शांति बनी रहेगी.

-सिंह राशि
सिंह राशि वालों को पारिवारिक सुख मिलेगा. लोगों से रिश्ते अच्छे होंगे. घर में सुख समृद्धि आएगी, कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. कामकाज में सफलता प्राप्त होगी, यदि व्यापार करते हैं तो व्यापार से धन लाभ होगा.

-धनु राशि
बुध ग्रह का तुला राशि में प्रवेश करना धनु राशि वालों के लिए शुभ संकेत है. धनु राशि वालों की धन संबंधित सभी समस्याएं समाप्त होंगी. यदि कहीं पर पैसा अटका हुआ है तो वह जल्द ही प्राप्त होगा. रुकी हुई सभी योजनाएं शुरू होंगी, साथ ही कार्य क्षेत्र में तारीफ प्राप्त होगी.

दीवाली से पहले सरकार की बड़ी सौगात,मात्र 399 रूपए में मिलेगा गैस सिलेंडर.?
-मकर राशि
बुध ग्रह का तुला राशि में प्रवेश करना मकर राशि वालों को कैरियर में लाभ दिलाएगा. नौकरी में तरक्की प्राप्त होगी, साथ ही नया जॉब ऑफर भी मिल सकता है. यदि व्यापार करते हैं तो व्यापार में लाभ के योग हैं. धन संपदा और मान सम्मान बढ़ेगा.

Source link

विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..