धार:महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, बाल पकड़कर खींचा, 3 गिरफ्तार

    महिला को निर्वस्त्र कर पीटा
    महिला को निर्वस्त्र कर पीटा
    Share this News

    धार में मानवता को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सामने आई है। यहां एक महिला को पहले जमकर पीटा गया। इसके बाद निर्वस्त्र कर बाल पकड़कर खींचा गया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को शक था कि महिला की नजर बुरी है, इसलिए उनके घर में परेशानी बनी हुई है।

    आदिवासी को आदिवासी भी नहीं मानती भाजपा,विकाऊ के भरोसे लड़ती है चुनाव-दिग्विजय सिंह

    महिला से बर्बरता की यह घटना सिंघाना के पास मांडवी गांव की है। आरोपियों ने सिर्फ इस कारण महिला को पीटा, क्योंकि उन्हें लगता था कि महिला के कारण उनके परिवार के लोग बीमार हो रहे हैं। 5 अक्टूबर को आरोपी महिला के घर में घुसे और पहले उसे गालियां दी।

    इंदौर के सांसद का खंडवा में कटा चलान,चालान कटने के बाद कार से उतर कर बाइक से गए सांसद

    महिला ने विरोध किया तो उन्होंने लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। फिर बाल पकड़कर उसे घर से खींचकर सड़क पर ले आए और दोबारा मारपीट करते हुए महिला के सारे कपड़े उतार दिए। खुद को छोड़ देने की गुहार लगा रही पीड़िता हाथ जोड़ती रही, पैर पड़ती रही, लेकिन आरोपी उसके साथ अमानवीय हरकत करते रहे।

    वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला
    मारपीट के दौरान घटनास्थल पर किसी ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया के जरिए ही गुरुवार रात वीडियो पुलिस के पास पहुंचा। एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए चार आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने लालू पुत्र बाबू लाल, उदय पुत्र बाबू और रागलिया को गिरफ्तार किया है। वहीं, एक आरोपी फरार है।

    हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े