दिल्ली पुलिस ने आतंकवादियों के लिए हथियार और गोला-बारूद लाने वाले को किया

दिल्ली पुलिस ने आतंकवादियों के लिए हथियार और गोला-बारूद लाने वाले को किया

Share this News

आतंकवादियों के लिए रियाज अहमद हथियार और गोला-बारूद लाने का काम करता था,दिल्ली पुलिस ने उसे नई दिल्ली के रेलवे स्टेशन से पकड़ा

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में सक्रिय लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। इस आतंकवादी का नाम रियाज अहमद है। पुलिस ने उसे नई दिल्ली के रेलवे स्टेशन से पकड़ा है। उसके साथ मोबाइल फोन और सिम कार्ड भी बरामद किए गए हैं। रियाज अहमद आतंकवादियों के लिए हथियार और गोला-बारूद लाने का काम करता था।

पूर्व भाजपा विधायक के वाहन पर पथराव, स्कॉर्पियो कांच टूटा

दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सक्रिय लश्कर-ए-तैयबा मॉड्यूल के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। इस आतंकी का नाम रियाज अहमद है। पुलिस ने उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से पकड़ा है। यह बताया जा रहा है कि एलओसी के पार से आने वाले हथियार और गोला-बारूद को रियाज अहमद आतंकियों तक पहुंचाया था।

पुलिस ने बताया कि एक आतंकी के पास से एक मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड बरामद किया गया है। आरोपी रियाज अहमद के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज है।  पुलिस ने आतंकी के बारे में जम्मू-कश्मीर की पुलिस को सूचना दी है, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

मध्य प्रदेश के हरदा में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 100 से ज्यादा घायल 11 लोगों की मौत

आतंकी रियाज अहमद दिल्ली क्या करने आया था? इसके बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चला है। दिल्ली पुलिस उससे कड़ाई के साथ पूछताछ कर रही है, ताकि उसका मकसद पता चल सके है। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा के रहने वाले रियाज अहमद की गतिविधियां संदिग्ध रही हैं।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..