देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच लॉकडाउन (Lockdown) को 17 मई तक बढ़ा दिया है. वहीं, दूसरी ओर देश में लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे चरण में शराब और पान की दुकानें खोलने के निर्देश दिए गए हैं. खासकर दिल्ली में जिस तरह से लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर शराब खरीदने की भीड़ लगाई उसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया कि, लिया गया यह फैसला सही है. ऐसे में भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है. गंभीर ने ट्वीट कर लिखा, आज दिल्ली (Delhi) के लिए जान से ज़्यादा जाम ज़रूरी हो गया है!! शर्मनाक नज़ारे!

Advertisement

इस्तीफा देकर निकली आईएएस रानी नागर, घरौंडा में गाड़ी खराब हुई, विभाग से नहीं बल्कि फेसबुक से मदद मिली

बता दें कि दिल्ली में भी कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है. दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 427 नए मरीज सामने आए. इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 4549 हो गया है.

लॉकडाउन में ही Ola ने दोबारा सेवा शुरू करने के लिए लांच की नई योजना..

राजधानी में पिछले 24 घंटों में 106 लोग ठीक हुए हैं वहीं, अब तक कुल 1362 मरीज़ ठीक हो चुके हैं. उधर, दिल्ली में कोरोना से अब तक 64 लोगों की मौत हो चुकी है. गौरतलब है कि गंभीर भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली से जीतकर सांसद बने हैं. COVID-19 के खिलाफ जंग गंभीर अपनी ओर से हरसंभव मदद भी कर रहे हैं.

Army Rally Bharti 2020 : 8वीं पास युवाओं के लिए भारतीय सेना में नौकरी का अवसर, ऑनलाइन करें आवेदन

अभी हाल ही में गंभीर ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान अपने पसंद की सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ भारतीय टेस्ट टीम चुनी है. गंभीर की सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ भारतीय टेस्ट टीम में सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, कपिल देव, एमएस धोनी, हरभजन सिंह, अनिल कुंबले (कप्तान), जहीर खान और जवागल श्रीनाथ जैसे दिग्गज मोजूद हैं.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply