MP में चुनाव से पहले दल-बदल शुरू,BJP की पूर्व विधायक समेत नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

MP में चुनाव से पहले दल-बदल शुरू,BJP की पूर्व विधायक समेत नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

Share this News

MP में चुनाव से पहले दल-बदल शुरू,BJP के इन नेताओं को कमलनाथ-दिग्विजय सिंह ने दिलाई सदस्यता…

MP में चुनाव से पहले दल-बदल शुरू: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन इससे पहले मध्यप्रदेश में सियासी गर्मी एक बार फिर पैदा हो गई है। दोनों ही पार्टी के नाराज नेता व कार्यकर्ता अब दूसरी पार्टियों का रुख कर रहे हैं। इसी दौरान मध्य प्रदेश बीजेपी के एक और नेता ने कांग्रेस का दामन रविवार को बालाघाट में थाम लिया आपको बताते हैं। अनुभा मुंजारे बालाघाट से बीजेपी की पूर्व विधायक रह चुके हैं। तो वहीं दूसरी और हरदा में भी दीपक सारण समेत कई नेताओं ने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने उन्हें सदस्यता दिलाई,तो वहीं सागर से बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया के भाई हेमंत लारिया भी कांग्रेस में शामिल हो गए आपको बता दें कुछ दिन पहले पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने भी कांग्रेस को ज्वाइन करके बीजेपी को बड़ा झटका दिया था।

भोपाल नगर निगम परिषद की मीटिंग में पार्षद निधि,फ्री पार्किंग में शुल्क वसूलने को लेकर विवाद,दो बार घेरी अध्यक्ष की कुर्सी

बालाघाट से अनुभा मुंजारे अपने पुत्र शांतनु मुंजारे के साथ शामिल हुईं। वहीं, हरदा से बीजेपी नेता दीपक सारण अपने साथ सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भोपाल पहुंचे। सतना से पूर्व मंत्री सईद अहमद फिर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। सईद दिग्गी सरकार में मंत्री थे। बाद में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। अब उनकी घर वापसी हुई है।

चुनाव के पांच महीने पहले हर वर्ग याद आ रहा
कमलनाथ ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के 5 महीनों में इन्हें हर वर्ग याद आ रहा है। 18 साल के पाप धोने के लिए यह सब किया जा रहा है। आज इनका चेहरा प्रदेश पहचान रहा है। शिवराज जी कहते हैं मैं 15 महीनों का हिसाब दूं। मैं देने के लिए तैयार हूं। शिवराज मंच पर आए और मुझे अपने 15 साल का हिसाब भी दे दें।

Mpelection2023:सिंधिया के साथ गए 5 विधायकों का होगा यह हाल,अजय सिंह ने किया दावा

कमलनाथ बोले-केवल कांग्रेस से नहीं सच्चाई से जुड़े हैं
सदस्यता समारोह में पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि आज का दिन बहुत शुभ है। आज राजीव जी का जन्मदिन है। मैं उन्हें बोर्डिंग स्कूल के दिनों से जानता था। राजीव जी ने उस समय देश को दिशा दिखाई, जब कोई आईटी नहीं समझता था। कम्प्यूटर को लेकर मजाक उड़ाया जाता था, पर बड़ी-बड़ी आईटी कंपनियां देश में उन्हीं की वजह से खुली। मुझे खुशी है कि इस शुभ दिन पर आप कांग्रेस में आएं। आप केवल कांग्रेस से नहीं सच्चाई से जुड़े हैं। सच्चाई के प्रति आपकी जो निष्ठा है, वो यहां खींच लाई है और 5 महीनों में इसकी परीक्षा है। आज जो हालात प्रदेश में हैं, उससे हर वर्ग परेशान हैं। बीजेपी के पास के मुंह चलाना ही बचा है।

Download our App Now

Advertisement

18 thoughts on “MP में चुनाव से पहले दल-बदल शुरू,BJP की पूर्व विधायक समेत नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..