दिग्विजय सिंह के खिलाफ मानहानि केस में 5 अगस्त को होगी सुनवाई,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कि थी शिकायत

दिग्विजय सिंह के खिलाफ मानहानि केस में 5 अगस्त को होगी सुनवाई,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कि थी शिकायत

Share this News

एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट कांग्रेस के सीनियर लीडर व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के खिलाफ दर्ज मानहानि मामले में शनिवार को सुनवाई करेगा,व्यापमं घोटाले में बताया था बिचौलिया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कि थी शिकायत 

बीजेपी के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कोर्ट में शिकायत दी थी कि दिग्विजय ने 4 जुलाई 2014 को इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के सामने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। दिग्विजय ने कहा था कि वीडी शर्मा ABVP के महामंत्री रहे हैं। उन्होंने व्यापमं घोटाले में बिचौलिए का काम किया है। इस बयान को आम लोगों द्वारा पढ़ा और सुना गया है। इससे उनकी छवि धूमिल हुई है।

MLA जीतू पटवारी को एक साल की सजा,10 हजार रुपए का जुर्माना,शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला

भोपाल का एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट कांग्रेस के सीनियर लीडर व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के खिलाफ दर्ज मानहानि मामले में शनिवार को सुनवाई करेगा। मामला साल 2014 में दिए गए दिग्विजय के एक बयान से जुड़ा है। इसमें उन्होंने बीजेपी नेता वीडी शर्मा को बिचौलिया कहा था। शर्मा के आवेदन पर कोर्ट ने 5 दिसंबर 2022 को धारा 500 के तहत दिग्विजय सिंह पर केस दर्ज किया था। आईपीसी की इस धारा में 1 से 2 साल की सजा का प्रावधान है

कोर्ट ने दिग्विजय पर आरोप तय कर दिए गए हैं। वे फिलहाल जमानत पर हैं। मामले में शनिवार को सुनवाई होनी थी। लेकिन दोनों पक्ष के न पहुंचने की स्थिति में अगली तारीख 5 अगस्त तय की गई है।

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..