यह मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र का है. जहां पर चौकी इंचार्ज अपने सिपाही के साथ बिना मास्क के घूम रहे लोगों को चेक कर रहे थे. इस दौरान एक युवक को जीप में बैठे चौकी इंचार्ज ने बुलाया और मास्क न पहनने का कारण पूछा. इस पर युवक और चौकी इंजार्ज की कहासुनी हो गई. पहले दरोगा ने अचानक से युवक को थप्पड़ जड़ दिया और युवक भी दरोगा को थप्पड़ मारकर वहां से भाग निकला.

Advertisement

 

अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक होने से हुई ऑक्सीजन सप्लाई बंद, 22 मरीजों की मौत, सरकार ने किया 5 लाख के मुआवजे का एलान

दरोगा के साथ तैनात सिपाही ने युवक को पकड़ने की कोशिश की और उसके पीछे दौड़ लगाई. लेकिन तेजी से दौड़ता हुआ फरार हो गया. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब पुलिस युवक की जोरशोर से तलाश में जुटी है.

SII ने जारी की कोविशील्ड की नई कीमत, जानिए सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में कितने रुपए में मिलेगी एक खुराक

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक से गाड़ी में बैठा पुलिसकर्मी कुछ बात कर रहा है और युवक के बगल में एक और पुलिसकर्मी खड़ा है जो दोनों की बातें सुन रहा है. बात करते करते जीप में बैठा पुलिसकर्मी युवक की कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ जड़ देता है. फिर युवक भी पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारकर भाग जाता है.

अस्पताल पहुंचे ऑक्सीजन सिलेंडर तो मच गई लूट, एडमिट मरीजों के परिजनों ने रख लिए दो-दो सिलेंडर

इस मामले में एसएसपी कुशीनगर सचिंद्र पटेल का कहना है कि आरोपी युवक को पकड़कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा, उसकी तलाश की जा रही है.

दुष्कर्म के आरोपी ने जेल से छूटते ही रेप पीड़िता को जलाया जिंदा , हालत गंभीर

इसके अलावा एसपी ने बताया कि चौकी इंचार्ज ने युवक को बुलाकर मास्क लगाने के बारे में पूछा था. इस पर उसने उल्टा जवाब दिया था. जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने उसे धीरे से थप्पड़ मारकर आगे से मास्क पहनकर घर से निकलने की चेतावनी दी.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply