यूपी के उन्नाव जिले में दो नाबालिग लड़कियों का शव खेत में मिला है. घटना असोहा थाना के बबुरहा गांव की है जहां दो लड़कियों के शव खेत से मिले हैं. शुरुआती जांच के मुताबिक कहा जा रहा है कि ये जहर खाने से मौत का मामला लग रहा है. फिलहाल अभी जांच जारी है. दोनों मृत लड़कियों के साथ एक और लड़की भी थी जो अभी जिंदा है, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घायल अवस्था में उस लड़की को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया है.

Advertisement

सड़क सुरक्षा माह के तहत रासेयों स्वयंसेवकों ने निकाली पोस्टर रैली

उन्नाव के एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया, “असोहा थाना क्षेत्र में 3 लड़कियां अपने ही खेत में बेहोशी के हालात में मिली थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल भेजा गया था. इसमें से दो की मौत हो गई थी, एक को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. पहली नजर में यही बात सामने आई है कि घास काटने के लिए गई थीं, घटनास्थल पर काफी सारा झाड़ पड़ा था. डॉक्टर ने द्वारा प्रथम दृष्ट्या प्वाइजन सिम्पटम्स बताए गए हैं. फिलहाल, घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज कर गहराई से जांच की जा रही है. जांच के लिए 6 टीमें गठित की गई हैं.”

4 डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम

जिन दो नाबालिग लड़कियों की मौत हुई है, उनके शव मॉर्चरी में रखे गए हैं. चार डॉक्टरों का एक पैनल दोनों नाबालिग लड़कियों का पोस्टमार्टम करेंगे. इस दौरान वीडियोग्राफी भी की जाएगी. फिलहाल मॉर्चरी हाउस पर भारी फोर्स की तैनाती की गई है. वहीं, पुलिस का कहना है कि मृतक लड़कियों के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं. हालांकि, बाकी चीजें पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही सामने आएंगी.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply