पब्लिक टॉयलेट में लाश
पब्लिक टॉयलेट में लाश

पब्लिक टॉयलेट में युवती की लाश मिलने से सनसनी,भोपाल के जेपी हॉस्पिटल का मामला
Advertisement

राजधानी भोपाल के जेपी हॉस्पिटल परिसर के पब्लिक टॉयलेट में शनिवार सुबह एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मृतका युवती पेट में गांठ होने की वजह से इलाज के लिए एक दिन पहले भर्ती हुई थी। घटना हादसे के समय उसके एक रिश्तेदार के साथ सुलभ शौचालय में नहाने के लिए गई थी। माना जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है।

7th Pay Commission: कोर्ट ने दिया प्राइवेट स्कूल शिक्षकों को वेतन-भत्ता देने का आदेश

हबीबगंज पुलिस के अनुसार दीपिका पिता सूरज सिंह (30) जेपी नगर, पुराने शहर की रहने वाली थी। शुक्रवार दोपहर ही परिजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। उसे पेट संबंधी बीमारी थी। अस्पताल में उसके परिजन भी मौजूद थे। शनिवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे दीपिका नहाने के लिए परिसर में बने सुलभ शौचालय में गई थी। इस दौरान उसके साथ उसके जीजा भी मौजूद थे। वे सुलभ शौचालय के बाहर खड़े थे और दीपिका नहाने के लिए अंदर चली गई। काफी देर तक वह बाथरूम से बाहर नहीं आई तो जीजा ने बाहर से आवाज दी थी, लेकिन अंदर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं मिली। अनहोनी की आशंका होने पर दरवाजा तोड़ा गया। इस दौरान दीपिका अचेत अवस्था में बाथरूम में मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर दिया गया।

श्लोक vsआयत: पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा बोले- ‘यदा-यदा हि मोदीस्य’, बीजेपी का पलटवार कहा कुरान की आयत का करकें दिखाओ इस्तेमाल

अधीक्षक बोले, पीएम रिपोर्ट आने पर होगा कारण स्पष्ट

जेपी अस्पताल के अधीक्षक डॉ.राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि यह महिला शुक्रवार को एडमिट हुई थी। सुबह करीब आठ बजे वह अपने जीजा के साथ सुलभ कॉम्प्लेक्स में नहाने गई थी। उसे पेट में सख्त गठान थी उसका प्रायवेट हॉस्पिटल में भी सस्पेक्टेड कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा था। बॉडी का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल पाएगा।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply