मध्यप्रदेश के रीवा क्रूरता की हदें पार,सरपंच पति ने युवक को अर्धनग्न कर पीटा
मध्यप्रदेश के रीवा क्रूरता की हदें पार,सरपंच पति ने युवक को अर्धनग्न कर पीटा
Share this News

सरपंच पति के द्वारा युवक को अर्धनग्न कर पिटने का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है,एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने मामला किया दर्ज 

 

मध्यप्रदेश के रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र से क्रूरता की हदें पार कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सरपंच पति ने गांव के एक युवक को अपने घर बुलाकर पहले तो उसे बंधक बनाया. फिर उसके हाथ बांधकर उसे अर्धनग्न कर दिया. इसके बाद मुक्केबाज सरपंच पति ने युवक पर ताबड़तोड़ मुक्कों की बरसात कर दी. इतना ही नहीं क्रूरता के सारी हदें पार कर देने के बाद भी सरपंच पति का जी नहीं भरा तो उसने युवक को अर्धनग्न अवस्था में ही घर के बाहर खड़ा कराए रखा. जिससे युवक कई घंटे तक शर्मशार होता खड़ा रहा. मामले पर मारपीट का वीडियो भी बनाया गया जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

मणिपुर घटना पर पीड़िता ने ‘बयां किया दर्द-पुलिस के सामने कपड़े उतरवाए

युवक के साथ क्रूरता का एक और वीडियो वायरल: दरअसल रीवा जिले के हनुमाना थाना क्षेत्र स्थित पिपराही गांव में रहने वाला युवक गांव में ही एक दुकान को संचालित करता है. आरोपी सरपंच पति जवाहर सिंह का पीड़ित युवक से पैसे और जमीन से जुड़े कुछ मसले को लेकर विवाद था. जिसको लेकर खुर्राए सरपंच पति ने अपना गुस्सा उतारने के लिए युवक को अपने घर बुलाया और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गाली-गलौंच करते हुए उसके हाथों को पीछे की ओर कर रस्सी से बांध दिए. फिर उसे अर्धनग्न कर उसके मुंह पर ताबड़तोड़ मुक्के मारने शुरू कर दिए.

वायरल वीडियो 2 साल पुराना: सरपंच पति द्वारा युवक के साथ की गई बदसलूकी का यह वायरल वीडियो दो साल पुराना है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और पीड़ित का बयान दर्ज कर आरोपी जवाहर सिंह सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया. पुलिस ने सभी के खिलाफ विभन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. जिसके बाद अब आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

दिग्विजयसिंह पर FIR-हाईकोर्ट ने मांगा जवाब,3 से 6 साल तक की सजा का प्रावधान

सरपंच पति समेत दो अन्य आरोपी गिरफ्तार: वायरल वीडियो के मामले में पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि ” मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. पुलिस के संज्ञान में आते ही मामले की तफ्तीश की गई. पीड़ित को बुलाकर उससे पूछताछ की गई. पीड़ित ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि 2 साल पहले जमीनी विवाद और पैसे की लेनदेन को लेकर सरपंच पति और उसके दो अन्य साथियों ने उसे घर पर बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की थी. पीड़ित के बयान के आधार पर सरपंच पति और उसके अन्य दो साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है सभी आरोपियों को गिफ्तर कर लिया गया है. पूछताछ कर उन्हे जेल भेजा जाएगा.”

Download our App Now