विधायक के घर निगम इंजीनियर से मारपीट,एसोसिएशन कि धमकी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं तो जाएंगे हड़ताल पर

विधायक के घर निगम इंजीनियर से मारपीट,एसोसिएशन कि धमकी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं तो जाएंगे हड़ताल पर

Share this News

निगम इंजीनियर्स एसोसिएशन ने आयुक्त को सौंपा ज्ञापन, कहा जनप्रतिनिधि के घर नहीं करेंगे बैठक

पूर्व मंत्री और विधायक पीसी शर्मा के समर्थक आशीष श्रीवास्तव के निगम इंजीनियर प्रदीप बिण्डैया के साथ मारपीट को लेकर नगर निगम इंजीनियर एसोसिएशन ने शुक्रवार को निगम आयुक्त वीएस चौधरी कोलसानी से मुलाकात की और ज्ञापन सौंपा। इसकी जानकारी देते हुए निगम इंजीनियर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप मालवीय ने कहा कि हमने निगम आयुक्त को अवगत कराया है कि इंजीनियर्स के साथ बदसलूकी की घटना लगातार घटित हो रही है। इसलिए विभागीय कार्य की समीक्षा और अन्य बैठकें निगम कार्यालय में करने की व्यवस्था की जाए। एसोसिएशन ने निर्णय लिया है कि इंजीनियर किसी जनप्रतिनिधि के घर पर आयोजित बैठक में सम्मलित नहीं होगे।

कृषि कानून को लेकर आंदोलन एक बार फिर पकड़ेगा जोर,टिकैत बोले- बिना शर्त के करेंगें बात

गिरफ्तारी नहीं तो हड़ताल की चेतावनी

मालवीय ने बताया कि ने इंजीनियर प्रदीप बिण्डैया के साथ मारपीट करने वाले विधायक समर्थक आशीष श्रीवास्तव की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। अध्यक्ष मालवीय ने बताया कि सोमवार को इंजीनियर काली पट्‌टी बांधकर काम करेंगे। इसके बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो इंजीनियर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने का निर्णय लेंगे।

क्या है मामला

12 से ऑनलाइन पढ़ाई बंद करने का प्राइवेट स्कूल के संचालकों ने किया ऐलान,सरकार ने दिया पूरी फीस न वसूलने आदेश

सूरज नगर में निर्माणाधीन स्वागत द्वार को लेकर इंजीनियर प्रदीप बिण्डैया को विधायक पीसी शर्मा ने बुधवार को अपने घर बुलाया था। विधायक ने इंजीनियर से निर्माण कार्य रोकने संबंधी नोटिस पर जानकारी मांगी थी। इस पर इंजीनियर ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर नोटिस जारी करने की बात कहीं थी। विधायक के घर से बाहर निकलने पर विधायक समर्थक आशीष श्रीवास्तव ने इंजीनियर के साथ् बदसलूकी की थी। श्रीवास्तव ने बिण्डैया से कहा कि तू मोबाइल क्यों बंद रखता है और तूने ठेकेदार को नोटिस क्यों जारी किया। इसके साथ ही इंजीनियर को मुक्का मार दिया। इससे उनकी आंख में चोट लग गई। इस मामले में इंजीनियर की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया है। अभी मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

स्वागत द्वार गेट निर्माण पर है विवाद

सूरज नगर में विधायक निधि से स्वागत द्वार बनाया जा रहा है। इस पर कुछ दिन पहले स्थानीय लोगों ने आपत्ति ली थी। जिसके बाद सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर मौके पर पहुंच कर काम रूकवा दिया था। इसका कांग्रेस के नेताओं ने विरोध किया। इसको लेकर ही नगर निगम ने ठेकेदार को काम रोकने का नोटिस जारी किया है। इस मामले में कांग्रेस नेताओं का कहना है कि विधायक निधि की राशि से होने वाले कामों को रोकने का अधिकार सिर्फ कलेक्टर को होता है। नगर निगम काम कराने वाली एजेंसी मात्र है। निगम सिर्फ काम की गुणवत्ता पर ही काम रोक सकता है। इस मामले में ऐसा नहीं हुआ।

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।