पाकिस्तानी टीम में 3 को निकला कोरोना, अब 10 दिन के लिए क्वारंटीन में रहना होगा

पाकिस्तानी टीम में 3 को निकला कोरोना, अब 10 दिन के लिए क्वारंटीन में रहना होगा

Share this News

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने हालांकि उन खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया है, जिनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी पॉजिटिव खिलाड़ियों को अब 10 दिन के लिए कड़े आइसोलेशन से गुजरना होगा. क्वारंटीन अगले महीने 6 नवंबर को समाप्त होगा.

पाकिस्तानी टीम में 3 को निकला कोरोना

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट महिला टीम (Pakistan Women Cricketer) की 3 सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी. टीम की खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी वनडे सीरीज से पहले तैयारियों के मकसद से कराची के हनीफ मोहम्मद हाई-परफॉर्मेंस सेंटर में इकट्ठा हुई थी. बुधवार को टीम की सभी सदस्यों का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था जिसमें 3 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

पाकिस्तान से मिली हार भारत के लिए है ‘शुभ संकेत’, अब सेमीफाइनल का टिकट कन्फर्म!

पीसीबी ने हालांकि खिलाड़ियों के नाम की जानकारी नहीं दी है, जिनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हें अब 10 दिन के लिए कड़े आइसोलेशन से गुजरना होगा. क्वारंटीन अगले महीने 6 नवंबर को समाप्त होगा. कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत, टीम के बाकी सदस्यों को भी 2 नवंबर तक के लिए अलग-थलग कर दिया गया है. उन्हें हर दूसरे दिन एक टेस्ट कराना होगा. कैंप के लिए बनाए गए बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले मई में सभी का कोरोना वैक्सीनेशन किया गया था.

T20 वर्ल्डकप से जुड़े सभी समाचार अपने व्हाट्सएप में पाने के लिए क्लिक करें

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

 

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।