देश में हर तरफ

Advertisement
‘कोरोना वायरस’ के खतरे को देखते हुए अब कई शहरों में धारा 144 लागू कर दी गई है। वहीं, दिल्ली के शाहीन बाग में धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने सख्‍त कार्रवाई कर प्रदर्शन स्थल को पूरी तरह से खाली करवा लिया है। इसी बीच एक बड़ी और चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि, शाहीन बाग प्रोटेस्ट में जाने वाला एक शख्स कोरोना पॉजिटिव आया है।

शिवराज का रिकॉर्ड कायम चौथी बार मुख्यमंत्री पद की ली शपथ..

बताया जा रहा है कि, जहांगीरपुरी के रहने वाले तबरेज नाम का एक शख्स कोरोना से संक्रमित पाया गया है और उसकी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

न जाने कितने लोग हुए होंगे संक्रमित :

ऐसे में अब आशंका वाली बात ये है कि, कोरोना पॉजिटिव आने वाला ये शख्‍स रोजाना शाहीन बाग के प्रदर्शन स्‍थल जाता था और ना जाने कितने लोगों को संक्रमित किया होगा और इसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है, लेकिन अब दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्‍या में इजाफा हो सकता हैं।

अगले 12-24 घंटों में इन राज्यों में हो सकती है बारिश..

तबरेज की मां भी कोरोना संक्रमित :

ये बात भी सामने आई है कि, शाहीन बाग के प्रोटेस्ट में जाने वाले तबरेज के अलावा उसकी मां भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। खबरों के अनुसार, दोनों मां-बेटे 10 मार्च को दिलशाद गार्डन में सऊदी अरब से आई अपनी बहन से मिलने के लिए गए थे, इसी के चलते दोनों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया।

शिवराज सिंह विधायक दल के नेता बनने के बाद, आज ही लेंगे शपथ..

जानकारी के लिए बताते चले कि, दोनों मां-बेटे जो सऊदी अरब से आई बहन से मिले थे उसकी मौत हो चुकी है। इसके अलावा आज सुबह शाहीन बाग प्रदर्शन स्थल को पूरी तरह से खाली करवा दिया है।

पिछला लेखशिवराज का रिकॉर्ड कायम चौथी बार मुख्यमंत्री पद की ली शपथ..
अगला लेखकोरोना के कहर के चलते हंता वायरस ने लिया जन्म, एक की मौत..
तेजी से बदलती इस दुनिया में तमाम खबरें पाने का एक मंच..होगी हर खबर पर विचारोदय ऑनलाइन खबरी की नजर.. Email:- vicharodaya@gmail.com

Leave a Reply