नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कहर के चलते पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। ऐसे में हर किसी को घर में रहने की सलाह दी गई है लेकिन लोग इसके बावजूद बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी के चलते भारतीय क्रिकेटर Ravindra Jadeja ने अपनी शानदार फील्डिंग का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से लॉकडाउन की अवधि के दौरान घरों में बने रहने की अपील की हैं।

Advertisement

दीपिका ने केटरीना पर लगाया चोरी का आरोप, पढ़ें पूरा मामला..

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में क्रिकेट की गतिविधि बंद है। क्रिकेट स्पर्धाओं को या तो रद्द कर दिया गया है या स्थगित किया गया हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में Ravindra Jadeja ने उतरते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। यह वीडियो भारतीय टीम के 2019 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे में एडिलेड ओवल में हुए दूसरे वन का है, इसमें Ravindra Jadeja शानदार फील्डिंग का नमूना पेश करते हुए उस्मान ख्वाजा को रन आउट करते हुए नजर आते हैं। 21 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे उस्मान ख्वाजा ने कुलदीप यादव की गेंद को पाइंट पर खेला और रन लेने के लिए दौड़े, पाइंट पर मौजूद रवींद्र जडेजा ने दौड़कर गेंद को पकड़ते हुए उसी लय में नॉन स्ट्राइकर छोर पर थ्रो करते हुए ख्वाजा को रन आउट कर दिया। रवींद्र जडेजा ने इस वीडियो का कैप्शन दिया- ‘सुरक्षित रहों, घर पर रहों, रन आउट मत हो जाना।’

कोरोना का कहर: जरूरतमंदों को प्रशासन पहुंचाएगा ‘राहत का पैकेट’..

रवींद्र जडेजा को बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा अपनी शानदार फील्डिंग के लिए भी जाना जाता है। वे एक अच्छे ऑलराउंडर होने के साथ ही उम्दा फील्डर होने की वजह से टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित होते हैं। वे समय-समय पर उम्दा फील्डिंग और शानदार कैचिंग का उदाहरण पेश करते रहते हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस के अनुसार इस समय बेन स्टोक्स और रवींद्र जडेजा दुनिया में दो सर्वश्रेष्ठ फील्डर हैं।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply