कोरोना का कहर: एकमत होकर जनता कर्फ्यू का पालन करें: कुमार विश्वास..

    Share this News

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्र के नाम संबोधन में कोरोना वायरस को लेकर प्रत्येक देशवासी से एक और समर्थन की मांग की है। पीएम का यह समर्थन जनता-कर्फ्यू का था। जनता कर्फ्यू यानि जनता के लिए, जनता द्वारा खुद पर लगाया गया कर्फ्यू। प्रधानमंत्री के इस समर्थन के बाद कवि कुमार विश्वास ने कहा कि विश्व को बताएँ कि हमारे लिए राष्ट्रधर्म और मनुष्यत्व दोनों प्रमुख हैं।

    कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समय की आवश्यकता के अनुसार देश को जागरूक व आसन्न चुनौती के लिए तैयार किया है, लेकिन हम सब की भी ज़िम्मेदारी है कि एकमत होकर इस बेहद ज़रूरी जनता कर्फ्यू का पालन करें व विश्व को बताएँ कि हमारे लिए राष्ट्रधर्म और मनुष्यत्व दोनों प्रमुख हैं। उन्होंने लिखा, “ये वक़्त बहुत ही नाज़ुक है, हम पर हमले दर हमले हैं, दुश्मन की चिंता ये ही है, हम हर हमले पर संभले है”

    भाजपा की सरकार बनाने की तैयारी शुरू..

    बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि होने और पॉजिटिव पाई जाने पर कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए लिखा कि इन जाहिलों का क्या करें Flushed face? और हद्द तो ये है कि ये सेलेब्रिटी कहलाते हैं। उन्होंने लिखा, उत्तर प्रदेश सरकार को इनके स्वस्थ हो जाने के बाद इनके ख़िलाफ़ कार्यवाही करनी चाहिए।

    कोरोना का कहर: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना के चपेट में..

    उन्होंने आगे लिखा कि पहले भी कई बार दुहराया है, फिर कह रहा हूँ। दुनिया की हर बड़ी समस्या, ग्रामीण अनपढ़ों और पिछड़ों के कारण से नहीं बल्कि इन तथाकथित अगड़ो और विद्याविशारदों के कौतुकों की वजह से पैदा हुई है। लखनऊ से आईं आज की ख़बरों ने मेरे इस अनुभव को और पुष्ट किया।

    कोरोना का कहर: अक्षय कुमार ने कोरोना की गंभीरता को वीडियो के माध्यम से बताया..


    केंद्रीय एवं राज्य सरकारो के शिक्षा विभाग पर तंज कसते हुए कहा, देश की सरकारो, शिक्षामंत्रियो, शिक्षा-विभाग के उच्च अधिकारियो। ये शिक्षक क्या स्पेशल धातु के बने हैं जो इन्हें बिना परीक्षाओं के, बिना कक्षाओं के हर रोज़ परिसरों में जमा कर लेते हो? देश की हर ज़रूरत में शिक्षक साथ खड़े रहते हैं, कम से कम इस वैश्विक महामारी में तो इन्हें घर रहने दो।

    https://youtu.be/u4xs5mDCuWM

    Comments are closed.