दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने 31 मार्च तक दिल्ली में रेस्तरां बंद करने का फैसला किया है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने कहा है कि भारत में COVID19 के 167 कुल पॉजीटिव मामले। दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में 4 मौतें। ICMR के महानिदेशक बलराम भार्गव ने कहा है कि हमने सामुदायिक संचरण का 50 साइटों से लगभग 820 रैंडम सैंपल लिया है। वे नकारात्मक आए हैं। भारत में कोरोना वायरस में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 175 हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे देशवासियों को संबोधित करेंगे। वहीं, भारतीय रेलवे ने 168 ट्रेनों को रद कर दिया है। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के आज तीन मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस से जुड़ी हर अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहें..

Advertisement

https://twitter.com/ANI/status/1240611924301119489?s=19

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने 31 मार्च तक दिल्ली में रेस्तरां बंद करने का फैसला किया है। रेस्तरां में भोजन करना निषिद्ध होगा लेकिन खाद्य पदार्थों का सेवन या भोजन का वितरण जारी रहेगा।

IPL 2020- जुलाई-सितंबर में आयोजित करने पर विचार कर रही BCCI..

राज्य सरकारें उचित दिशा-निर्देश जारी करेंगी ताकि चिकित्सा सहायता को छोड़कर जनप्रतिनिधि / सरकारी कर्मचारी / चिकित्सा पेशेवरों को घर पर रहने की सलाह दी जाए। 10 साल से कम उम्र और 65 साल से ऊपर के बुजुर्गों को घरों पर रोकने की हिदायत दी गई।

दिग्विजय सिंह बेंगलुरु पुलिस की हिरासत में..

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply