कोरोना वायरस ने देशभर में अपनी पकड़ बनाए रखा है। इस वायरस के मामले कम होने के वजाय बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड सितारें सभी लोगों को इससे बचने के लिए कह रहे है। इसी बीच भारतीय सेलिब्रिटी में कोरोना वायरस होने का पहला मामला सामने आया है।

Advertisement

कोरोना का कहर: अक्षय कुमार ने कोरोना की गंभीरता को वीडियो के माध्यम से बताया..

कनिका कपूर कोरोना वायरस की चपेट :

हाल ही में बेबी डॉल और चिटियां कलाइयां समेत कई सुपरहिट सॉन्‍ग गाने वाली बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस के चपेट में आ गई है। कनिका कपूर का कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजिटिव पाई गई हैं। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है।

कोरोना का कहर: ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील के बाद दिल्ली मेट्रो भी बंद..

आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कनिका कपूर :

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को सामने आए कोरोना के 4 नए मामलों में कनिका कपूर का केस भी शामिल है। कनिका को लखनऊ के केजीएमयू के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया है। वे 15 मार्च को लंदन से लौटी थीं। यहां एक अपार्टमेंट में रुकीं और ताज होटल में एक पार्टी में शामिल हुईं। इस पार्टी में लगभग 100 लोग शामिल हुए थे।

बागी विधायक राठखेड़ा की बेटी ने आत्महत्या की..

पार्टी में कई अधिकारी, राजनेता और सामाजिक लोग शामिल हुए थे। अब स्वास्थ्य विभाग पार्टी में शामिल बाकी लोगों का पता लगा रहा है। सभी की जांच की जाएगी। अगर उनमें कोरोना के लक्षण नजर आए, तो उन्हें अलग रखा जाएगा।

https://www.instagram.com/p/B98tXqnFqE2/?igshid=1qnusbckkxa8i

CM कमलनाथ ने की इस्तीफा देने की घोषणा, कुछ देर में राज्यपाल से मिलेंगे..

कनिका ने की पुष्टि :

कनिका कपूर ने कोरोना वायरस होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। कनिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा, “पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण द‍िख रहे थे। मैंने अपना टेस्‍ट कराया और मैं COVID-19 के लिए पॉजिटिव निकली हूं। मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से अलग-थलग है। हम पूरी तरह मेडिकल एडवाइस ले रहे हैं कि, अब आगे क्‍या करना है।”

निर्भया: रात भर सोए नहीं चारों दोषी, फांसी के पहले नहीं बताई आखिरी इच्छा
उन्होंने आगे लिखा, “इस बीच मैं जिन-जिन लोगों से मिली हूं उनकी भी मैपिंग का काम शुरू है। 10 दिन पहले जब मैं घर आई थी मेरी एयरपोर्ट पर जांच सामान्‍य तरीके से जांच हुई थी, लेकिन मुझमें लक्षण 4 दिन पहले ही देखने को मिले हैं। इस स्‍टेज पर मैं आप सब से बस यही कहना चाहूंगी कि, आप सब अपना ध्‍यान रखें और भीड़ से दूर रहें। अगर लक्षण नजर आएं तो खुद की जांच कराएं। मैं अभी बिल्कुल ठीक हूं और सामान्‍य फ्लू जैसे लक्षण हैं और थोड़ा बुखार। इस समय हम सब को एक जिम्‍मेदार नागरिक की भूमिका निभानी चाहिए।”

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply