कोरोना का कहर: Angrezi Medium Box Office पर भी असर..

कोरोना का कहर: Angrezi Medium Box Office पर भी असर..

Share this News

Angrezi Medium Box Office : इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ शुक्रवार को जैसे ही रिलीज हुई कई प्रदेशों में सिनेमाघर बंद हो गए। इसका असर फिल्म की पहले दिन की कमाई पर हुए हैं। पहले दिन इस फिल्म ने 4.03 करोड़ रुपए की कमाई की है। काफी ज्यादा स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया था, दरअसल ‘बागी 3’ के कमजोर पड़ने से उसके हिस्से की स्क्रीन्स भी इसे दे दी गई थीं। कल इसके कई शो हर मल्टीप्लेक्स ने चलाए लेकिन ज्यादातर खाली ही रहे। ऐसे में यह अपेक्षित कमाई से तीन करोड़ पीछे रह गई।

कांग्रेस के 85 विधायक भोपाल के मैरियट होटल में ठहरे हैं, मंत्री जयसवाल ने मुलाकात के बाद कहा- कल फ्लोर टेस्ट तय नहीं, अभी तो कोरोना चल रहा है..

जानकार मान रहे थे कि यह पहले दिन कम से कम 8 करोड़ कमाएगी। हालात ठीक नहीं हैं और कमाई बढ़ने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं। जहां थिएटर खुले भी हैं वहां लोग नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसे में आस सिर्फ यह है कि अब इसी महीने कोई नई फिल्म नहीं आ रही है तो यही लंबे समय तक चलती रह सकती है। वैसे ‘संदीप और पिंकी फरार’ अगले हफ्ते आ रही है या नहीं, स्पष्ट नहीं है। यश राज इसे ला भी सकते हैं।

Coronavirus: ‘मैं अपनी बहन के शव के साथ दो दिन से घर में हूं, समझ में नहीं आ रहा क्या करूं’

‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान खान के साथ करीना कपूर खान भी हैं। राधिका मदान ने इसमें इरफान की बेटी का रोल किया है। फिल्म को ज्यादा तारीफ नहीं मिल रही है। ‘हिन्दी मीडियम’ से इसकी तुलना हो रही है। लोग पहले फिल्म को बेहतर बता रहे हैं।

एजेंट से रेलवे टिकट की बुकिंग पर लगेगा बैन, मोदी सरकार की बड़ी तैयारी..

समीक्षकों ने भी इसे औसत ही बताया है। ज्यादातर समीक्षाओं में इसे दो या ढाई स्टार ही मिले हैं। कहानी का लंदन जाना इसकी कमजोरी बताया जा रहा है। जब कहानी राजस्थान में रहती है तो काफी मजेदार है। वैसे इस फिल्म में दीपक डोब्रियाल की काफी तारीफ है। लोग कह रहे हैं कि अगर वो इसमें नहीं होते तो यह एकदम बोर फिल्म साबित होती। इसके गाने भी बेकार हैं और फिल्म की लंबाई भी बीस मिनट ज्यादा है।

https://youtu.be/u4xs5mDCuWM

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..