इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर को झेल रही है। फिल्मी जगत पर भी इस वायरस का बहुत असर पड़ा है। इस वायरस से बचने के लिए बॉलीवुड के लिए कई सितारों ने अपने-अपने तरीके से अपने फैंस से अपील की है। इसी बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस संकट पर अपने विचारों को साझा किया है।

Advertisement

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो :

आपको बता दें, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस संकट पर अपने विचारों को साझा किया है, जिसने देश और दुनिया को बड़े पैमाने पर जकड़ लिया है। एक्टर, जो एहतियाती उपायों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपना काम कर रहा है। उन्होंने अपना पहला वीडियो शेयर किया है और वीडियो में दर्शकों से घर पर रहने की अपील की है।

बागी विधायक राठखेड़ा की बेटी ने आत्महत्या की..

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “जीवन में पहली बार, विजेता वही होगा जो लगा रहेगा! यह एक दौड़ है, जो हमें बचाएगी … हां #SocialDistancing के लिए कहो #BreakCorona #TogetherAtHome @mybmc.”

क्या है वीडियो में :

अपने वीडियो में, उन्होंने बीएमसी द्वारा यात्रियों को स्व-संगरोध के लिए निर्धारित दिनों के लिए अपनाई गई स्टैंपिंग विधि को भी बढ़ावा दिया। उन्होंने इसे “badge of honour” बताते हुए कहा कि, उनके हाथ पर मुहर वाले लोग न केवल खुद को बल्कि हर किसी को भी बचाने में मदद करेंगे।

CM कमलनाथ ने की इस्तीफा देने की घोषणा, कुछ देर में राज्यपाल से मिलेंगे..

उन्होंने अपने वीडियो में कहा, ”दुनिया में पहली दौड़ है, जो पहले जीतता है वह रुकता है। न केवल वह जीतेगा, बल्कि बाकी सभी को भी जीतने में मदद करेगा।”

कोरोना वायरस के खिलाफ एक जुट हुए बॉलीवुड सितारें :

कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी शामिल हैं। सेलेब एकजुट होकर लोगों को कोरोना के ख़िलाफ़ जागरूक करने के अभियान में बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रणवीर सिंह, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी और आयुष्मान खुराना जैसे कलाकार शामिल है।

पिछला लेखकोरोना का कहर: ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील के बाद दिल्ली मेट्रो भी बंद..
अगला लेखकोरोना का कहर: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना के चपेट में..
तेजी से बदलती इस दुनिया में तमाम खबरें पाने का एक मंच..होगी हर खबर पर विचारोदय ऑनलाइन खबरी की नजर.. Email:- vicharodaya@gmail.com

Leave a Reply