इंडियन एयरफोर्स ने फाइटर प्लेन और हेलिकॉप्टर के जरिए रविवार को कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने जयपुर समेत देश के विभिन्न शहरों में फ्लाइपास्ट किया। इस दौरान राजस्थान में रविवार को सुबह 10 बजे से पौने 11 बजे के बीच राजधानी जयपुर में स्थित सवाई मानसिंह अस्पताल और आरयूएचएस पर पुष्प वर्षा की गई।

Advertisement

सुबह 10 से सवा दस बजे के बीच एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर ने एसएमएस अस्पताल और प्रताप नगर स्थित आरयूएचएस पर कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर और मेडिकल टीम में शामिल हेल्थ केयर वकर्स के सम्मान में पुष्पवर्षा की।

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने फिर दोहराया- कोरोना ग्लोबल इमरजेंसी बनी रहेगी, नई सिफारिशें भी सामने आईं

दोगुनी मेहनत के करेंगे काम

डॉक्टर स्वाति ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है। इस बीमारी से जंग में हम भी हिस्सा है। अब हम दुगने जोश के साथ काम करेंगे। दूसरी डॉक्टर पल्लवी यादव ने बताया कि घरवाले, आसपास के लोग भी मदद कर रहे हैं। परिवार वाले सुबह जल्दी खाना बनाकर दे देते हैं। हमारे सभी काम करके रखते हैं। अगर देश हमें सपोर्ट करता है तो सबको जोश मिलता है।.

नहीं दिखी सोशल डिस्टेंसिंग

इस दौरान चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा और एसीएस हेल्थ रोहित कुमार सिंह, एसएमएस हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉक्टर डी एस मीणा भी मौजूद रहे। यहां सोशल डिस्टेंस बिल्कुल भी नजर नहीं आई। आया यहां कुछ सफाई कर्मचारियों ने अपने वेतन का मुद्दा भी डॉक्टर रघु शर्मा के सामने उठाया। https://youtu.be/kN5LXm69BvA

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply