पिता के मान का बदला लेने भाजपा में शामिल हुई कांग्रेस विधायक की बहन.?

पिता के मान का बदला लेने भाजपा में शामिल हुई कांग्रेस विधायक की बहन.?

Share this News

कई बार परिस्थितियां सही दिशा में निर्णय लेने के लिए मजबूर कर देती हैं। बहुत दिन से मेरी सोच थी, निर्णय ले नहीं पा रही थी बोली कांग्रेस विधायक की बहन प्रमिला साधौ..

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसे देखते हुए मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज होने लगी है कयास लगाए जा रहे हैं जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगी वैसे वैसे विभिन्न दलों के नेताओं के बीच अपने अपने तर्कों के साथ दल बदली भी देखने को मिलेगी आपको बता दें कमलनाथ सरकार में कांग्रेस विधायक व मंत्री रही विजयालक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला साधौ ने भाजपा का दामन थाम लिया

नवंबर में कमलनाथ का चैप्टर गायब कर देना है-जेपी नड्डा

इस दौरान प्रमिला साधौ ने कहा कि उनका भाजपा में शामिल होने का मन बहुत दिनों से था लेकिन वह निर्णय नहीं ले पा रही थी. उन्होंने अपने पिता सीताराम साधो का जिक्र करते हुए कहा कि उनका नाम बहुत बड़ा है लेकिन प्रदेश के कांग्रेस कार्यालय में आज तक कभी उन्हें श्रद्धांजलि तक नहीं दी गई,मैं चूंकि मेरे पिताजी के सिद्धांतों पर चलती हूं। कई बार परिस्थितियां सही दिशा में निर्णय लेने के लिए मजबूर कर देती हैं। बहुत दिन से मेरी सोच थी, निर्णय ले नहीं पा रही थी अब मुझे लगी कि यह सही समय है और मैंने निर्णय ले लिया।

प्रमिला साधौ कांग्रेस के पूर्व विधायक सीताराम साधो के बेटी हैं। सीताराम साधो 1952 से 1982 तक महेश्वर विधानसभा के विधायक रहे हैं। प्रमिला की बड़ी बहन विजयालक्ष्मी साधौ कमलनाथ सरकार में मंत्री रही हैं। विजयालक्ष्मी 1985 से अभी तक महेश्वर सीट से विधायक हैं।

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..