कांग्रेस MLA डागा बोले- हिन्दू धर्म आतंक नही सिखाता, सलमान खुर्शीद को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए। कंगना को पागलखाने भेजो।

राजनीति में जब तक मतलब तब तक संबंध और मौका देख कब कौन किसके खिलाफ हो जाये यह कहा नही जा सकता कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है मध्यप्रदेश की राजनीति से जहां कांग्रेस के विधायक निलय डागा ने अपनी ही पार्टी के दिग्गज नेता पर बयान बाजी करते हुए उन्हें पार्टी से निकालने तक की बात कह दी।

Advertisement

निलय डागा ने अपनी ही पार्टी के नेता सलमान खुर्शीद पर निशाना साधते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है ।आपको बतातें चलें निलय डागा बैतूल से कांग्रेस विधायक हैं

राहुल गांधी ने लगाया भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा सिर्फ नफरत फैलाने का कर रही हैं काम.!

सलमान खुर्शीद ने जो लिखा है,उसे निलय डागा गलत मानते हैं। साथ ही डागा इसका पुरजोर विरोध करेंगे। कांग्रेस विधायक ने कहा कि हिन्दू कभी आतंकवादी हो ही नहीं सकता। हिन्दू धर्म में आतंक नहीं सिखाया जाता।

निलय डागा ने कंगना को बताया मानसिक रूप से विकलांग

कांग्रेस विधायक ने कंगना रनोट के बयान की भी निंदा की। विधायक ने कहा – उन पर देशद्रोह का मामला दर्ज करना चाहिए । कंगना ने जो बयान दिया है , उससे लगता है कि वे मानसिक रूप से विकलांग है । उन्हें पागलखाने भेज देना चाहिए । देशद्रोह का मामला दर्ज करने के साथ साथ उनसे पद्मश्री अवार्ड वापस लिया जाना चाहिए । उन्होंने लाखो-करोड़ो स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, शहीदों और उनकी शहादत पर सवाल उठाया है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply