नारियल काटने वाले चाकू से पत्नी पर हमला,चरित्र पर था शक
नारियल काटने वाले चाकू से पत्नी पर हमला,चरित्र पर था शक

उज्जैन में चरित्र शंका के चलते अपनी पत्नी पर किया नारियल कटर से हमला

Advertisement

उज्जैन में चरित्र शंका के चलते एक युवक ने अपनी ही पत्नी पर लोगों के सामने नारियल कटर से वार कर दिए। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब पति पत्नी को नारियल कटर से मार रहा था, तो कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। वहीं कई लोग देखते रहे। वीडियो सामने आने पर आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला नानाखेड़ा क्षेत्र के प्रगति नगर का है।

उज्जैन में नारियल कटर से अपनी पत्नी पर किया हमला,देखें विडियो

पुलिस के मुताबिक दिनेश नागवंशी पत्नी रचना नागवंशी के चरित्र पर शंका करता था। रचना फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट है। वह छोटे-मोटे रोल करती है। हाथीपुरा निवासी दिनेश देवास रोड पर फूड जोन में ठेला लगाता है। दिनेश और उसके दोस्त राहुल ने रचना को प्रगति नगर में रोका। आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। दिनेश ने नारियल काटने वाले चाकू से उस पर वार भी किए। नानाखेड़ा टीआई ओपी अहीर ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर पति दिनेश की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। दोस्त राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

मध्य प्रदेशः छिंदवाड़ा के ‘गोटमार’ मेले के दौरान जमकर पथराव, 400 से अधिक लोग घायल

भीड़ ने रोका, पर नहीं माना आरोपी
मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसी आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड सहित अन्य लोग दिनेश को रोक रहे थे, लेकिन वह नहीं माना। पत्नी रचना पर वार करता रहा। आरोपी ने महिला के साथ गाली-गलौज भी की। महिला हाथ-पैर जोड़कर माफी मांगती रही, पर दिनेश वार करता रहा।

हमसे इंस्टाग्राम पर जुड़े

 

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply