शाहजहांपुरयौन शोषण

Advertisement
के आरोप में पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को विशेष जांच दल (एसआईटी) के प्रमुख नवीन अरोड़ा ने प्रेस कान्फ्रेंस की। उन्होंने बताया, चिन्मयानंद ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। अपनी गलती मानते हुए यह स्वीकार कर लिया है कि मालिश के लिए उन्होंने छात्रा को अपने कमरे में बुलाया था। चिन्मयानंद ने कहा कि उनसे बड़ी भूल हो गई। वो अपनी गलती पर शर्मिंदा हैं।

भोपाल को टारगेट करने पर खफा हुए कांग्रेस विधायक, जताया विरोध

पीड़ित छात्रा के भाई और दोस्त ने कबूला गुनाह
नवीन अरोड़ा ने बताया, एसआईटी ने पीड़ित छात्रा के दो चचेरे भाइयों और उसके एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया है। तीनों पर चिन्मयानंद को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच करोड़ रुपए रंगदारी मांगने का आरोप है। पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने भी कबूल लिया है कि उन्होंने चिन्मयानंद से पांच करोड़ की मांग की थी।

KBC: जवाब पता होने के बावजूद 7 Cr जीतने से चूक गईं बबिता, क्या था वो सवाल

पीड़ित छात्रा ने लगाया था ये आरोप
बता दें, शुक्रवार को चिन्मयानंद को मुमुक्षु आश्रम स्थित उनके दिव्य धाम से एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पीड़ित छात्रा का आरोप था, स्वामी ने उसका नहाते समय का वीडियो बनाया। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ एक साल तक दुष्कर्म किया। यही नहीं, स्वामी ने उसके अलावा अन्य छात्रा का भी यौन शोषण किया। छात्रा ने जांच टीम को 64 जीबी की पेनड्राइव दी थी, जिसमें करीब 43 वीडियो थे। इन्हीं वीडियो में चिन्मयानंद को छात्रा से नग्न होकर मालिश करवाते देखा गया था।

@vicharodaya

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply