बच्चों के बीच झगड़ा जानलेवा हो गया। - प्रतीकात्मक फोटो
बच्चों के बीच झगड़ा जानलेवा हो गया। - प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र में बच्चों के बीच हुए झगड़े में 10 साल के एक मासूम की जान पर बन आई है। आरोपी नाबालिग दोस्त ने गुस्से में आकर मासूम के पेट में ट्यूबलाइट घुसा दी। इससे उसका पेट फट गया। गंभीर हालत में बच्चे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका ऑपरेशन हो चुका है, लेकिन अब भी वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

Advertisement

तलैया थाना क्षेत्र में रहने वाले 15 साल के आरोपी नाबालिग के पिता नहीं है। तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि 10 साल का घायल और आरोपी भी आसपास ही रहते हैं। शनिवार दोपहर को उसके तीन दोस्तों ने आरोपी से मारपीट की थी। उसके हाथ में चोट लग गई थी।

भोपाल में पुलिस के उपर अबतक कि सबसे बडी कार्यवाई,रिश्वत लेने पर ASI समेत 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

उसके बाद झगड़ा शांत हो गया था। सभी यहां-वहां चले गए थे। करीब 1 घंटे बाद उनके बीच फिर झगड़ा हुआ। आपस में मारपीट करने लगे। उसने दुकान के पास पड़ी ट्यूबलाइट उठाकर अपने एक दोस्त के पेट में मार दी। उसका कहना था कि वह तो अपने आप को बचा रहा था, लेकिन ट्यूबलाइट पेट में घुसने से दोस्त के पेट से खून निकलने लगा और वह डर गया।

घटना के तत्काल बाद परिजन बच्चे को एक निजी अस्पताल ले गए, जहां उसका ऑपरेशन किया गया। पेट में गंभीर चोटें आई हैं। ट्यूबलाइट लगने से पेट की आतें बाहर आ गई थी। अभी डॉक्टर ने उसे निगरानी में रखा हुआ है।

हल्की बारिश में भोपाल क्यों हो जाता है पानी पानी,जानिए क्या है वजह

नाबालिग बोला- मैं तो खुद को बचा रहा था
वारदात के बाद जब पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की तो उसने कहा वह तो खुद को बचा रहा था। उसे मारना नहीं चाहता था। अगर वह उसे नहीं मारता, तो वह लोग मुझे मार देते। मैं डर गया था, इसलिए उस समय जो हाथ में आया उसे मार दिया। पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है। नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

भोपाल में पुलिसकर्मी को दौड़ाने वाले गुंडों का पुलिस ने निकाला जुलूस,देखें वीडियो

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply