गिरगिट की तरह रंग बदलना विपक्ष की आदत
गिरगिट की तरह रंग बदलना विपक्ष की आदत

देवास में संबंध राजनीतिक नहीं पारिवारिक है। इस क्षेत्र के लिए पूर्ण रूप से समर्पित है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो देश विकास की तरफ अग्रसर हो रहा तरक्की कर रहा। वहीं विपक्ष गिरगिट की तरह रंग बदलती है, अफवाह फैलाने का काम कर रही है। विपक्ष चाहता है कि कभी संसद चले तो हमारे मत पर चले। विपक्ष और कांग्रेस पार्टी नहीं चाहती कि किसी का उत्थान हो, जनता का आशीर्वाद लेने के लिए हम निकले है। एक मंत्री चार से पांच जिलों में निकले है। प्रधानमंत्री का संदेश हम एक एक कोने में ले जाएंगे। यह बात देवास में मीडिया से चर्चा के दौरान नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा कार्यालय पर कही।

Advertisement

मध्य प्रदेश के सतना में ट्रक और टैंकर की भिड़ंत, घटनास्थल पर ही ड्राइवर की मौत

जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे देवास।
जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे देवास।

उन्होंने कहा कि जो प्रधानमंत्री ने किया वो कांग्रेस ने 70 सालों में क्यों नहीं किया। किसी भी मुद्दे को लेकर कांग्रेस ट्वीट करती है, वह ट्वीटर तक सीमित हो गई है। वहीं महंगाई पर सिंधिया ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि तेल के दाम बढ़े, इसका कौन जिम्मेदार है। पिछले 70 सालों में किसकी सरकार रही है देख ले। इस महंगाई का सामना कर रहे है करेंगे और नियंत्रण में लाएंगे। हवाई उड्डयन को लेकर सिंधिया ने कहा कि आने वाले 10 से 15 सालों में जो घरेलू तौर पर देश में क्षमताएं बड़ी है वह अपार है।

अचानक बिगड़ी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तबीयत डॉक्टर ने दी आराम करने सलाह, विदिशा दौरा भी रद्द

जगह-जगह मंच से सिंधिया का स्वागत देवास में हुआ।
जगह-जगह मंच से सिंधिया का स्वागत देवास में हुआ।

2017 से आज तक 363 रूट हमने शुरू किए। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हर हफ्ते 150 फ्लाइट्स चलाई जाती है। पिछले एक महीने में मेरी जिम्मेदारी मध्यप्रदेश के प्रति भी है। जबलपुर के हर कोने से हैदराबाद से, मुंबई से जबलपुर को जोड़ा। इससे पहले सिंधिया ने क्षिप्रा मैया का पूजन कर आशीर्वाद यात्रा का श्रीगणेश किया। जगह-जगह मंच से सिंधिया का स्वागत देवास में हुआ।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply