सीबीआई ने केजरीवाल से साढ़े 9 घंटे की पूछताछ,दागे 56 से ज्यादा सवाल

सीबीआई ने केजरीवाल से साढ़े 9 घंटे की पूछताछ,दागे 56 से ज्यादा सवाल

Share this News

केजरीवाल बोले कथित शराब घोटाला झूठ है,फर्जी है और गंदी राजनीति से प्रेरित है,केजरीवाल से साढ़े 9 घंटे की पूछताछ

केजरीवाल से साढ़े 9 घंटे की पूछताछ शराब नीति केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से CBI ने अपने ऑफिस में करीब साढ़े 9 घंटे तक पूछताछ की। वे रविवार सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर एजेंसी के ऑफिस पहुंचे थे। केजरीवाल रात 8.30 बजे एजेंसी ऑफिस से बाहर आए।

केजरीवाल का आरोप- वे AAP को खत्म करना चाहते हैं
केजरीवाल ने बताया कि CBI ने जितने सवाल पूछे मैंने सभी के जवाब दिए। हमारे पास कुछ छिपाने के लिए नहीं है। ये पूरा का पूरा कथित शराब घोटाला झूठ है, फर्जी है और गंदी राजनीति से प्रेरित है। AAP कट्टर ईमानदार पार्टी है।

अतीक-अशरफ की हत्या से मुख्तार की उड़ी नींद,बांदा जेल में टहलते गुजरी रात

हम मर-मिट जाएंगे पर कभी अपनी ईमानदारी के साथ समझौता नहीं करेंगे। वे AAP को खत्म करना चाहते हैं लेकिन देश की जनता हमारे साथ है। लगभग 56 सवाल उन्होंने पूछे।

हिरासत में लिए गए AAP नेताओं को भी छोड़ा
केजरीवाल से पूछताछ के विरोध में प्रदर्शन कर रहे AAP के विधायकों को पुलिस ने हिरासत में लिया था। रात में उन्हें छोड़ दिया गया। सभी नजफगढ़ पुलिस स्टेशन से नारेबाजी करते हुए बाहर निकले।

दिल्ली सरकार के कई मंत्री, पार्टी सांसद और पंजाब के CM भगवंत मान, केजरीवाल को CBI ऑफिस तक छोड़ने गए थे। बाद में इन नेताओं ने CBI ऑफिस के बाहर ही विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद राघव चड्‌ढा और संजय सिंह समेत कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया था।

मध्यप्रदेश में 50 फीसदी MLA के कट सकते हैं टिकट,सर्वे रिपोर्ट से घबराई BJP,मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार?

उधर, दिल्ली CM केजरीवाल से CBI की पूछताछ के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता, दिल्ली मेयर शैली ओबेरॉय और डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल भी मौजूद रहे।

Download our App Now

Advertisement

One thought on “सीबीआई ने केजरीवाल से साढ़े 9 घंटे की पूछताछ,दागे 56 से ज्यादा सवाल

  1. Excellent goods from you, man. I’ve understand your stuff previous to and you’re just extremely magnificent.
    I really like what you have acquired here, really like what you’re stating and the way
    in which you say it. You make it enjoyable and you still take care
    of to keep it wise. I can not wait to read much more from you.
    This is actually a great website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..