धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ बिहार में केस दर्ज,10 मई को होगी सुनवाई

धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ बिहार में केस दर्ज,10 मई को होगी सुनवाई

Share this News

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने खुद को बताया था भगवान का अवतार हिंदू धर्मावली को आहत करने को लेकर बिहार में मामला दर्ज

बागेश्वर धाम की कथा वाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ बिहार में केस दर्ज किया गया है जानकारी के अनुसार कथावाचक की खुद की तुलना भगवान से करने पर हिंदू धर्मावली और सनातनी आहत है, जिसके चलते उनके खिलाफ खुद को भगवान बताने पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। पेशे से वकील सूरज कुमार ने कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर मुकदमा दर्ज कराया है।

सागर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा में 50 से ज्यादा परिवार हिंदू धर्म में लौटे,बोले-हम लालच में भटक गए थे

वकील सूरज कुमार का आरोप है कि राजस्थान में धीरेंद्र ने खुद को हनुमान जी का अवतार बताया था और अपनी तुलना भगवान से की थी। वकील सूरज कुमार ने बागेश्वर धाम के कथावाचक पर हिंदू धर्म का पालन करने वालों को धोखा देने और गुमराह करने का भी आरोप लगाया है।

आपको बता दें पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर मुजफ्फरपुर के ईसीजेएम कोर्ट में मुकदमा दर्ज किया है वही उन पर आरोप लगाया है कि वे अपने उद्देश को पूरा करने के लिए खुद की तुलना भगवान से करके भगवान को नीचा दिखा रहे हैं। लोगों को कथित चमत्कार के नाम पर ठग रहे हैं और उन्हें अपने पैरों में छुपा रहे हैं।

बागेश्वर धाम के ऐसा करने से सनातन धर्म की परंपरा को ठेस पहुंची है, आपको बता दें मिली जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर कोर्ट में आगामी 10 मई को सुनवाई होगी।

इस विवादित बयान को लेकर यह परिवाद आईपीसी की धारा 295 A,298,505 के तहत दायर की गई है. अधिवक्ता सूरज कुमार ने यह भी कहा कि धीरेंद्र शास्त्री हिन्दुओं को धोखा दे रहे हैं. वे खुद को हिन्दुओं का सबसे बड़ा हितैषी बताकर गलत तरीके से जनता को विश्वास में लेकर उन्हें गुमराह कर रहे हैं.

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..