राजधानी भोपाल में कार चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय

राजधानी भोपाल में कार चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय

Share this News

राजधानी भोपाल में कार चोरी { car theft } करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। जो अक्सर लग्जरी कारों को ही अपना निशाना बनाता है,3 सदस्यीय गिरोह कार चोरी करने के लिए कार से आते हैं और ऑटो डीलर के ऑफिस को निशाना बनाते हुए ताला तोड़कर यार्ड में खड़ी गाड़ियों को चोरी कर फरार हो जाते हैं कार चोरी करने वालें अपराधियों की वारदात अलग-अलग सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है

मिली जानकारी के मुताबिक प्रभात चौराहा पर अनस अली कार अप नाम से ऑटो डील का ऑफिस संचालित करते हैं। ऑफिस के बाहर ही उनकी कारें पार्क रहती हैं। 12 मार्च की रात अज्ञात कार सवार तीन बदमाश आए, उनकी दुकान का ताला तोड़ा, यहां से उन्होंने कार की चाबी और पेपर चोरी किए। इसके बाद कार को चोरी { car theft } कर फरार हो गए। हालांकि अनस की कार 13 मार्च को महाराष्ट्र बार्डर पर मिल गई है।

MP में सरकारी कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 4% बढ़ा, मार्च की सैलरी में मिलेगा लाभ

यहां भी ताला तोड़कर ऑफिस की तलाशी ली

अगली वारदात को आरोपियों ने कार एक्सप्रेस ऑटो डील लालघाटी पर अंजाम दी। 13-14 मार्च की दरमियानी रात यहां भी आरोपियों ने यार्ड में बने ऑफिस का ताला तोड़ा। अंदर चाबी और दस्तावेजों को तलाशते रहे। गल्ले का लॉक तोड़कर नकदी चोरी कर प्रयास किया। हालांकि ऑटो डील संचालक रंजीत राजपाल सभी कारों की चाबी और दस्तावेज सहित नकदी अपने साथ ही घर लेकर जाते हैं। ऐसे में चोरों को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। इसी प्रकार चोरों ने एयरपोर्ट रोड स्थित एक अन्य ऑटो टील से भी ऑफिस का ताला तोड़कर लग्जरी कार चोरी { car theft } कर ली। चोरी निशातपुरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।