अमृतसर में दो महिलाएं चलती कैब से कूदने के कारण शनिवार को उस समय घायल हो गईं, जब वाहन चालक ने उनमें से एक महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की।

Advertisement

अमृतसर में दो महिलाएं चलती कैब से कूदने के कारण शनिवार को उस समय घायल हो गईं, जब वाहन चालक ने उनमें से एक महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि इन दोनों के अलावा भी एक और महिला कैब में थी। उन्होंने बताया कि जब स्थानीय लोगों ने दो महिलाओं को वाहन से कूदते देखा तो उन्होंने कैब का पीछा करके उसे बीच में रोककर वाहन में बैठी महिला को बचा लिया।

थाना प्रभारी रॉबिन हंस ने बताया कि तीनों महिलाएं शाम को रंजीत एवेन्यू स्थित एक रेस्तरां तक कैब से जा रही थी। उन्होंने कहा, ‘‘जब कैब रास्ते में थी, तो उसके चालक ने एक महिला के यौन उत्पीड़न की कोशिश की, लेकिन जब महिला ने उसे रोका तो उसने वाहन की गति बढ़ा दी।

अब नही भरनी पड़ेगी प्रतियोगी परीक्षाओं की फीस,कांग्रेस का ऐलान

हालांकि पीड़िता एक अन्य महिला के साथ चलते वाहन से कूद गई।’’

https://youtu.be/TXGI1grUI5M
हंस ने कहा, ‘‘सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने दोनों महिलाओं को चलते वाहन से कूदते देखा। उन्होंने वाहन का पीछा किया और उसे बीच रास्ते में रोककर तीसरी महिला को बचा लिया।’’ उन्होंने बताया कि कैब चालक घटनास्थल से भाग गया, लेकिन पुलिस ने उसे कुछ ही देर बाद गिरफ्तार कर लिया।
Advertisement
Advertisement

Leave a Reply