मतदान जारी
मतदान जारी

मध्यप्रदेश की तीन विधानसभा जिनमें रैगांव, पृथ्वीपुर और जोबट के अलावा खंडवा लोकसभा सीट पर उपचुनाव जारी

Advertisement

मध्य प्रदेश की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया. मध्यप्रदेश की तीन विधानसभा जिनमें रैगांव, पृथ्वीपुर और जोबट के अलावा खंडवा लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं. इन चारों सीटों पर आज सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी. इस उप चुनाव को 2023 के विधानसभा चुनाव के सेमीफाइनल की तरह भी देखा जा रहा है, जहां चारों सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस ने पूरा जोर लगाया है.

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, यहां देखें डिटेल्स

पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान जारी है। सुबह 9 बजे तक दिनहाटा-11.12%, शांतिपुर-15.40%, खरदाहा-11.40% और गोसाबा (एससी) सीट पर 10.37% मतदान हुआ है।आंध्र प्रदेश की बडवेल विधानसभा सीट पर कड़ी सुरक्षा के बीच उपचुनाव के लिए मतदान जारी है। मतदान अधिकारियों के अनुसार, 281 मतदान केंद्रों पर मतदाताओं ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के जरिए सुबह 7 बजे मतदान करना शुरू किया।

 

असम की पांच सीटों पर वोटिंग जारी है। गोसाईगांव, भवानीपुर, तमुलपुर, मरियानी और थौरा पर मतदान हो रहा है। इन पांच सीटों में से तीन पर बीजेपी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं, जबकि दो सीटों पर सहयोगी पार्टी यूपीपीएल मैदान में है। कांग्रेस ने सभी पांच सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

भोपाल में छुट्‌टी वाले दिन भी खुलेंगे रजिस्ट्रार ऑफिस,जमीन-मकान की रजिस्ट्री करा सकेंगे लोग

राजस्थान के धरियावद विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में लोगों ने मतदान किया। राजस्थान में आज धरियावद और वल्लभनगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान चल रहे हैं।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply