घातक कोरोना को रोकने के लिए एमपी सरकार द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं वहीं प्रशासन ने कोरोना की रफ्तार को काबू करने के लिए नियमों को और सख्त कर दिया है, ऐसा करने से संक्रमितों की संख्या में कमी आ रही है इस बीच मध्यप्रदेश सरकार ने पड़ोसी राज्यों में कोरोना वायरस के बिगड़ने हालात को देखते हुए चार राज्यों की बसों एंट्री पर लगी रोक को बढ़ा दिया है। बता दें कि अब ये प्रतिबंध 23 मई तक रहेगा।

Advertisement

पिछले 24 घंटे में 3,26,098 नए मामले आए सामने, 3890 संक्रमितों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश से 4 राज्यों के लिए बस सेवा अब 23 मई तक बंद ही रहेंगी, बता दें कि मध्यप्रदेश से उत्तर प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के बीच अब 23 मई तक न कोई बस आ सकेगी और न ही जा सकेगी।

तीन लोगों को रौंदते पलटा ट्रक; पेट्रोल टैंक फटने से लगी आग, किशोरी-महिला समेत तीन जिंदा जले

परिवहन विभाग ने जारी किए नए आदेश जारी

बताते चले कि शानिवार को मध्य प्रदेश परिवहन आयुक्त कार्यालय से इसके आदेश जारी हुए, मध्य प्रदेश परिवहन विभाग ने शनिवार को महाराष्ट्र, यूपी, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ के बीच बस परिवहन सेवा 23 मई तक स्थगित कर दी है।

पूरे महीने जारी रहेगा लॉकडाउन नही मिलेगी कोई ढील,मध्यप्रदेश में बोर्ड एग्जाम भी टले

बताते चले कि इससे पहले लॉकडाउन 7 मई था, ऐसे में परिवहन विभाग ने 7 मई तक दोनों राज्यों के बीच बस सेवा को प्रतिबंधित किया था। इसके बाद कर्फ्यू को देखते हुए इसे 15 मई तक बढ़ा दिया गया, लेकिन अब नए आदेश के बाद अब मध्यप्रदेश से 4 राज्यों के लिए बस सेवा अब 23 मई तक बंद रहेंगी, अब इन राज्यों को आने-जाने वालों को बस चलने का और इंतजार करना होगा।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply