सड़क हादसा

सूरत से रीवा जा रही एक बस मैहर के पास पिकअप से टकरा गई। जिसमें 32 लोग घायल हो गए।

Advertisement

सतना जिले में सड़क और बस हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं आए दिन हो रही बस दुर्घटनाओं की सूची में दीपावली के दिन एक और हादसा जुड़ गया है। यहां मैहर के पास आज सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है जहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी पिकअप वाहन से टकरा गई और पलट गई। इस घटना में 30 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। जबकि पिकप वाहन में सो रहे ड्राइवर को भी चोट आई है। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है। बस ओवरलोड बताई जा रही है। बस में 100 से ज्यादा लोग सवार थे। सभी लोग दीपावली त्योहार मनाने के लिए सूरत से रीवा जा रहे थे। बस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और राहत कार्य मे जुटी है। घायलों को मैहर के अस्पताल में ले जाया गया है।

CM शिवराज का ऐलान पेट्रोल-डीजल और सस्ता होगा,आज से ही लागू होगी नई कीमत

तेलौर गांव के पास हुआ हादसा

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार हादसा जिले के नादन देहात थाना अंतर्गत तेलौरा गांव के पास आज सुबह 7.45 से 8 बजे के बीच हुआ है। बताया जा रहा है कि ऐसी कोच बस सूरत से रीवा जा रही थी इसी दौरान बस जैसे ही मैहर के तिलोरा गांव के पास पहुंची तो सामने से टैंकर आ गया जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पिकअप वाहन से टकरा गई। बस टकराते ही अनियंत्रित होकर बीच सड़क में पलट गई।

इस हादसे में बस में सौ से ज्यादा सवारी बताई जा रही गई जिसमें 7 से 8 लोग गंभीर रूप से घायल होना बताया जा रहा है। जबकि 32 लोग इस हादसे में घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में मैहर के सिविल अस्पताल ले जाया गया है। यहां चिकित्सा व्यवस्था ठीक न होने की वजह से इलाज में भी काफी देरी हुई। कुछ लोगों को जिला अस्पताल भी रिफर किया जा रहा है।

छठ स्पेशल ट्रेन चलाएगा रेलवे, यहां देखें गाड़ियों की पूरी लिस्ट

दीपावली मनाने घर जा रहे थे 

बताया जा रहा है कि बस मजदूर वर्ग के लोग सवार थे। जो कि दीपावली में त्योहार मनाने अपने घर और गांव जा रहे थे। लगभग 100 से ज्यादा सवारी बस में सवार थी, जो रीवा जा रहे थे।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply