गाजियाबाद में मिली मध्य प्रदेश के युवक की जली हुई लाश,कल शाम से था लापता

गाजियाबाद में मिली मध्य प्रदेश के युवक की जली हुई लाश,कल शाम से था लापता

Share this News

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे स्थित गाजियाबाद में मिली मध्य प्रदेश के युवक की जली हुई लाश

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर महागुणपुरम सोसाइटी के पीछे एक व्यक्ति की जली हुई लाश मिली है। ये लाश
गाजियाबाद में मिली मध्य प्रदेश के युवक की जली हुई लाश जिसके कारण हड़कंप मचा हुआ है मिली जानकारी के मुताबिक यह व्यक्ति कल शाम से लापता था व्यक्ति के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं तो वहीं पुलिस का अनुमान है कि व्यक्ति की करंट से झुलस कर मौत हुई होगी फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

15 माह के बेटे को बचाने बाघ से 25 मिनट तक लड़ी मां,फेफड़ों तक घुसे बाघ के नाखून महिला और बेटा जबलपुर में भर्ती

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान 35 साल अनिल के रूप में हुई है वह मध्य प्रदेश के मल्होर कस्बे का रहने वाला था जो कि मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में आता है फिलहाल परिवार सहित गाजियाबाद के शास्त्रीनगर में किराए के मकान में रहता था। पेशे से अनिल राजमिस्त्री था। सोमवार को भी वो काम पर गया था, लेकिन शाम को घर नहीं लौटा। परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

इंस्पेक्टर अमित कुमार ने कहा कि शरीर पर जले हुए निशान थे। ये ऐसे निशान हैं जैसे कि करंट के कारण जलने के बाद होते हैं नजदीक ही एक ट्रांसफार्मर भी है। इसलिए, जलने के कारण मृत्यु की अधिक संभावना है। निरीक्षक ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट के अनुसार कार्यवाही की जायेगी।

भोपाल के पास अमरगढ़ पिकनिक स्पॉट पर फंसे 100 सैलानी को निकाला,बारिश के कारण बने थें बाढ़ जैसै हालात

मंगलवार सुबह, एक लाश को काविनगर पुलिस स्टेशन में महागुनपुरम के पीछे खाली मैदान पर पड़ा पाया गयाहै । लाश कि पहचान अनिल के रूप में हुई। उनके भतीजे, जो अनिल के साथ रहते थे, पहुंचे और पहचान की।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..