पीडब्लूडी में निकली अप्रेंटिस की बंपर वैकेंसी

तमिलनाडु के लोक निर्माण विभाग की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस भर्ती के तहत कुल 500 पदों पर भर्तियां होंगी.
Advertisement

ग्रेजुएट और टेक्नीशियन अप्रेंटिस के पद पर नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक शानदार मौका सामने आया है. तमिलनाडु के लोक निर्माण विभाग (Public Works Department of Tamil Nadu) ने अप्रेंटिस के पद पर बंपर भर्ती (PWD Recruitment 2022) के लिए नोटिफिकेशन जारी की है. इस भर्ती के माध्यम से राज्य में कुल 500 पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

तमिलनाडु के लोक निर्माण विभाग की ओर से जारी इस वैकेंसी (PWD Recruitment 2022) के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इसमें आवेदन की आखिरी तारीख 25 जनवरी 2022 है. तमिलनाडु पीडब्लूडी (Public Works Department of Tamil Nadu) में अप्रेंटिस के लिए आवेदन पीडब्लूडी की वेबसाइट tn.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

12वीं पास के लिए हेड कॉन्स्टेबल बनने का मौका,केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के पदों पर निकली इतनी वैकेंसी

महत्वपूर्ण तारीखें

ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तारीख- 10 जनवरी 2022 नैट्स पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख- 19 जनवरी 2022 ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 25 जनवरी 2022 शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित होगी- 31 जनवरी 2022 शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का वेरीफिकेशन- 9 से 11 फरवरी 2022

इन पदों पर होगी भर्तियां

इस वैकेंसी के तहत ग्रेजुएट अपरेंटिस के 340 पदों पर भर्तियां की

टेक्नीशियन अपरेंटिस- 160 पद

कौन कर सकता है आवेदन?

ग्रेजुएट अप्रेंटिस (Graduate Apprentice)- इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग के संबंधित ट्रेड में बीई या बीटेक होना चाहिए.

टेक्नीशियन अप्रेंटिस (technician Apprentice)- इसमें आवेदन के लिए उम्मीदवार को इंजीनियरिंग के संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा किया होना चाहिए. इसमें आवेदन फॉर्म भरने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट- tn.gov.in पर जाना होगा.

ग्रेजुएट अपरेंटिस- 9000 रुपए प्रति माह टेक्नीशियन अपरेंटिस- 8000 रुपए प्रति माह

ये भी पढ़ें :  बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली बंपर भर्तियां, यहां देखें पूरी डिटेल्स

असिस्टेंट इंजीनियर के लिए आवेदन शुरू

दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (DSSSB) की ओर से असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर वैकेंसी जारी हुई है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 10 जनवरी 2022 से हो गई है. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 09 फरवरी 2022 तक का समय दिया गया है. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 161 खाली पदों पर भर्तियां होंगी.  इसमें असिस्टेंट इंजीनियर सिविल के लिए 151 पद और असिस्टेंट इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के लिए 10 पदों पर वैकेंसी निकली है.

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply