बॉर्डर्स ने ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी, अभी वे आइसोलेशन में है

दुनिया के 195 देश कोरोनावायरस की चपेट में,
24 हजार 594 की मौत 5 लाख 40 हजार से ज्यादा संक्रमित,
एक लाख 25 हजार से ज्यादा मरीज ठीक हुए

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बॉर्डर्स जॉनसन महामारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. वो कोरोना से संक्रमित हैं और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है.
दुनिया के 195 देश कोरोनावायरस की चपेट में है 5 लाख 40 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं 24 हजार 594 लोगों की मौत हो चुकी है. 1 लाख 25 हजार  से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन शुक्रवार को कौन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं इससे पहले गुरुवार को प्रिंस चार्ल्स की भी कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी. बारिश ने शुक्रवार को ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी उन्होंने कहा कि मुझे संक्रमण के लक्षण थे जांच पॉजिटिव आने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैंने कहा कि मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए काम करता रहूंगा. प्रधानमंत्री मोदी ने जॉनसन के संक्रमित होने के बाद उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

यह है खतरनाक ओरोना के चार लक्षण

मोदी ने कहा – आप योद्धा. इस चुनौती को भी मात देंगे
जॉनसन के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया ब्रिटेन में पीएम को टैग करते हुए मोदी ने लिखा “डियर पीएम जॉन्स आप एक योद्धा है, आप इस चुनौती पर भी जीत दर्ज करेंगे इस मुश्किल से बाहर निकलेंगे।” प्रधानमंत्री ने जॉनसन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की इसके लिए उन्हें अग्रिम शुभकामनाएं दीदी ब्रिटेन के अलावा स्पेन में भी संक्रमित ओं की संख्या तेजी से बढ़ रही है. यहां से 64 हजार 59 लोक संक्रमित है और 4 हजार 900 मौतें हो चुकी हैं पिछले 24 घंटे में संक्रमण की वजह से 756 लोगों की मौत हुई है.

#vicharodaya

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply