त्‍योहारी सीजन में टाटा मोटर्स दे रहा मौका,‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ और ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ पेश की

Advertisement

त्‍योहारी सीजन में ऑटो कंपनियों ने अलग-अलग तरह के कई ऑफर देने का ऐलान किया है. इसमें टाटा मोटर्स और महिंद्रा एंड महिंद्रा भी शामिल हैं. टाटा मोटर्स ने तो सिर्फ 799 रुपये की न्‍यूनतम किस्‍त पर कार खरीदने का ऑफर दिया है. इसके लिए टाटा मोटर्स ने एचडीएफसी बैंक के साथ हाथ मिलाया है

पंजाब में कैब चालक ने की छेड़छाड़ की कोशिश,चलते वाहन से कूदी 2 महिलाएं

इसके जरिए कंपनी ने दो योजनाएं पेश की हैं. टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि दो नई योजनाएं ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ और ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ पेश की गई है.  कंपनी ने कहा कि ये दोनों योजनाएं नवंबर 2020 के अंत तक उपलब्ध होंगी.

दुसरी बेटी के जन्म के बाद माँ को आखिर क्यों करनी पड़ी अपनी ही 4 साल कि बेटी की हत्या

इनका लाभ भारत स्टेज-6 के अनुकूल सभी कारों, स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) और इलेक्ट्रिकल वाहनों पर लिया जा सकेगा. कंपनी ने बताया कि ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ के तहत उपभोक्ता प्रति लाख पर मासिक 799 रुपये की न्यूनतम किस्त का लाभ ले सकते हैं.

कानून व्यवस्था छोड़ होटल में जाम छलकाते केमरे में कैद हुए दरोगा,देखें पुरा विडियो

मासिक किस्त वाहन के मॉडल व एडिशन पर निर्भर होगी. मासिक किस्तें खरीदार की सहुलियत के हिसाब से दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ती जायेंगी.

वहीं ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ के तहत उपभोक्ता प्रत्येक साल किन्हीं तीन ऐसे महीनों का चयन कर सकते हैं, जिन महीनों में वह न्यूनतम किस्त का भुगतान करना चाहते हों.

हाथरस गैंगरेप में चश्मदीद का बड़ा खुलासा मैंने चीख सुनी थी, लड़की खेत में पड़ी थी भाई और मां पास खड़े थे

कंपनी ने कहा कि ये योजनाएं उपभोक्ताओं को वाहन की किस्तें भरने में आसानी प्रदान करने के लिये पेश की गयी हैं. टाटा मोटर्स ने बयान में यह भी कहा कि वह इन दोनों योजनाओं के तहत अपने सभी यात्री वाहनों पर एक्स-शोरूम कीमत के 100 प्रतिशत का ऋण उपलब्ध कराने की सुविधा दे रही है.

इस बीच, बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने कहा कि टैक्टर के कर्ज उपलब्ध कराने के वास्ते महिंद्रा एंड महिंद्रा के साथ करार किया गया है.

बीओबी अपने 5,000 से अधिक ग्रामीण और अर्ध-शहरी शाखा नेटवर्क के माध्यम से महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्राहकों को ट्रैक्टर लोन की सुविधा प्रदान करेगा.

अब नही भरनी पड़ेगी प्रतियोगी परीक्षाओं की फीस,कांग्रेस का ऐलान

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply