आरएसएस के ऑफिस पर फेंका बम,केरल में PFI के बंद के दौरान हिंसा का मामला

आरएसएस के ऑफिस पर फेंका बम,केरल में PFI के बंद के दौरान हिंसा का मामला

Share this News

एनआईए की रेड के बाद हिंसक हुआ संगठन पूरे राज्य में अलर्ट बंद के दौरान आरएसएस के ऑफिस पर फेंका बम

15 राज्यों में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया{पीएफआई} के 93 ठिकानों पर छापेमारी कार्रवाई की गई जिसके बाद शुक्रवार को पीएफआई ने केरल में बंद बुलाया। इस दौरान उसके कार्यकर्ता हिंसक हो उठे। उन्होंने राजधानी तिरुवंतपुरम और कोट्टायम में दर्जनों भर आरएसएस के ऑफिस पर फेंका बम।

RSS देता है बम बनाने की ट्रेनिंग, शिवराज ने बताया मानसिक दिवालियापन

हालांकि इस पूरे मामले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। इस पूरे मामले पर भाजपा ने केरल सरकार पर हमला बोला है। पार्टी ने कहा कि मुस्लिमों को खुश करने के लिए राज्य सरकार ने कठोर कार्यवाही नहीं की। पुलिस के मुताबिक कोल्लम में मोटरसाइकिल सवार पीएफआई कार्यकर्ता ने दो पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया है।

आरएसएस के ऑफिस पर फेंका बम
आरएसएस के ऑफिस पर फेंका बम

इधर तिरुवंतपुरम में हिंसा करने वाले पांच पी एफ आई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पूरे राज्य में करीब 500 पीएफआई कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए हैं केरल में पीएफआई की हड़ताल के दौरान हुई हिंसा के कारण लोगों में खौफ भी नजर आया। कुछ वाहन चालक हेलमेट लगाकर भारी वाहन चलाते नजर आए। तो वहीं कुछ चालक वाहन लेकर आने जाने से भी कतरा रहे थे।

अजीत डोभाल की धार्मिक संगठनों के साथ बैठक,पीएफआई पर लगेगा बैन?

महाराष्ट्र और कर्नाटक में भी पीएफआई ने बंद कराने की कोशिश की जिसे पुलिस ने विफल कर दिया। बता दें कि इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा केरल में है बंद के चलते कांग्रेस को कुछ समय के लिए इसे स्थगित रखना पड़ा था। भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसा है।उसने कहा कि कांग्रेस ने पीएफआई के समर्थन में यात्रा रोकी है,हालांकि कांग्रेस में भाजपा पर जवाबी हमला किया है उसने कहा कि भाजपा केवल संप्रदायिकता फैलाने की कोशिश करती है.

भाजपा ने बोला कि सरकार पर हमला

केरल बीजेपी प्रमुख के. सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि पीएफआई की ओर से पूर्व में बुलाई गई हड़ताल में दंगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के प्राधिकारियों को लोगों के जीवन और संपत्ति की पर्याप्त सुरक्षा करने के लिए पर्याप्त व्यवस्था करनी चाहिए। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पीएफआई बाहुबल के जरिए आतंकवाद के मामलों से निपटने की कोशिश कर रहा है

विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..