अरेरा हिल्स पर स्थित भीम नगर बस्‍ती में मंगलवार देर रात कुछ सुराप्रेमियों के बीच मामूली विवाद के बाद खूनी संघर्ष हो गया। शराब के नशे में तीन लोगों ने मिलकर एक युवक के साथ मारपीट करते हुए सिर में फावड़ा मारकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया।

Advertisement

Gold Price Update: होली से पहले लगातार तीसरे दिन सस्ता हुआ सोना, यहां जानें अब कितनी रह गई है 10 ग्राम की कीमत

इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके दो साथी फरार हैं। सुराप्रेमियों का यह ड्रामा देर रात तक जारी रहा। पुलिस इन आरोपितों को पकड़ने के लिए परेशान होती रही।

अत्याचार से तंग आकर पिता को जिंदा जलाया, युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अरेरा हिल्स थाना प्रभारी आरके सिंह के मुताबिक 24 वर्षीय मोनिस सेन भीमनगर में रहता है। बीती रात वह अपने मोहल्ले में रहने वाले बलराम, रिंकू और गुलजार के साथ बैठकर शराब पी रहा था। उनके बीच हंसी-मजाक का दौर चल रहा था। इस दौरान उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया तो गुस्साए तीनों लोगों ने मिलकर मोनिस के साथ मारपीट शुरू कर दी।

आरोपितों ने उसके सिर में फावड़े से हमला कर दिया और फरार हो गए। हमले में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। आरोपित आपस में चाचा-भतीजे हैं। बताया जाता है कि पुलिस ने एक आरोपित गुलजार को हिरासत में ले लिया है, जबकि उसके दो साथी अभी भी फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस छापामार कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है कि उन्हें भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

अत्याचार से तंग आकर पिता को जिंदा जलाया, युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply