कटनी में चाय की दुकान में हुआ ब्लास्ट 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी

कटनी में चाय की दुकान में हुआ ब्लास्ट 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी

Share this News

कटनी में चाय की दुकान में शुक्रवार शाम को ब्लास्ट बवेरे इलाके में घटी घटना हुई।

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में चाय की दुकान में गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया ( कटनी में चाय की दुकान में ब्लास्ट हो गया ) जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। आपको बता दें यह घटना कटनी जिले के बड़वे इलाके में शुक्रवार की शाम को घटी

कटनी में चाय की दुकान में हुआ ब्लास्ट, 5 लोग गंभीर रूप से घायल
कटनी में चाय की दुकान में हुआ ब्लास्ट, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

विलायतकला गांव के बस स्टैंड के पास टी स्टॉल में एलपीजी गैस से अचानक गैस निकली। लोगों के संभलने से पहले ही गैस ने आग पकड़ ली। फ़ास्ट में बिज़नेस दुकान में रखा दूसरा पिज्जा में ब्लास्ट हो गया।

वकील के बेटे अब्बास अब्बास ने यूपी सरकार को नोटिस दिया, सुप्रीम कोर्ट में फर्जीवाड़ा किया गया

बड़वारा के प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि हादसे में होटल संचालक मनोज यादव, उनके छोटे भाई लाला यादव, दुकान में चाय पीने आए अरुण गुप्ता समेत कुल 5 लोग घायल हो गए। मनोज और दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। लाला अरुण को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

दो फ़ायरों ने आग्नेयास्त्र पर पाया

टीआई यादव ने बताया कि ब्लास्ट और आग से चाय की दुकान के बगल में स्थित हेयर सैलून भी जल गया। कटनी नगर निगम और उमरिया से आई फायर ब्रिगेड ने एक घंटे के संकट के बाद लैपटॉप पर भौतिक खोज की।

हमें अप्लाई करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..