रेल, सड़क और एयरपोर्ट बेचकर राम के नाम पर वोट मांगती है भाजपा: सचिन पायलट

    सचिन पायलट
    Share this News

    वैक्सीन के नाम पर डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस के दाम बढ़ा दिए : सचिन पायलट

    खंडवा लोकसभा उपचुनाव में बुधवार को प्रचार करने आए कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मंच पर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में ऑक्सीजन की कमी से लाखों मौत हुई। वैक्सीन के नाम पर डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस के दाम बढ़ा दिए। 500-250 रुपए की वैक्सीन का जनता ने विरोध किया तो फ्री बांटकर ढिंढोरा पीटने लग गए।

    सरकार गिराने को लेकर उमा भारती ने दिया बड़ा बयान,कमलनाथ को बताया मिस्टर इंडिया

    पायलट ने कहा- BJP सरकार ने रेल, एयरपोर्ट, सड़कों से लेकर बांध तक बेच दिए। 2014 के चुनाव में किसान और नौजवानों को स्वदेशी, कालाधन, महंगाई, रोजगार और विकास के सपने दिखाए। जब कुछ नहीं बचा तो 2019 में भगवान राम के नाम पर वोट मांगने लगे। भगवान राम हम सबके भगवान हैं। भाजपा ने केवल धर्म और जाति के नाम पर राजनीति की है। विकास के नाम पर कुछ किया हो तो बताएं।

    तीन कृषि कानून क्यों बनाएं, किससे चर्चा की?
    पायलट ने तीन कृषि कानूनों को लेकर भी केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि यह कानून सरकार क्यों लेकर आई? किन किसानों से चर्चा की थी? किन पूंजीपूतियों को फायदा पहुंचाने के लिए ऐसा किया जा रहा है? सब कुछ बेच दिया तो अब कृषि क्षेत्र का निजीकरण करने चले हैं।

    T20 वर्ल्डकप से जुड़े सभी समाचार अपने व्हाट्सएप में पाने के लिए क्लिक करें

    अपनी 250 एकड़ जमीन इंदिरा सागर में डूबा दी
    कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह पुरनी ने कहा कि एक-दो सांसद या विधायक बनने से सरकार नहीं बदलेगी, लेकिन दिल्ली और भोपाल की सरकार का अहंकार खत्म हाे जाएगा। मैंने इंदिरा सागर परियोजना का काम करवाया। अपनी 250 एकड़ जमीन डूबा दी। सांसद बनाकर दिल्ली भेज दो अहंकारी सरकार को हिलाकर रख दूंगा।

    हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े