MP में भाजपा सांसद ने साफ की कोविड सेंटर की टॉयलेट

    Share this News

    मध्यप्रदेश में रीवा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर चर्चा में हैं। कोविड सेंटर के निरीक्षण के दौरान उन्होंने गंदा शौचालय देखा तो रहा नहीं गया। ब्रश नहीं मिली तो हाथों में ग्लव्ज पहनकर खुद ही शौचालय साफ करने लग गए। उनके साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसका वीडियो भी बना लिया।

     

    साध्वी प्रज्ञा ने बताया कोरोना का रामबाण इलाज “गो मूत्र पीने से नहीं होगा कोरोना”

    रीवा क्षेत्र से दूसरी बार निर्वाचित भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा सोमवार को मऊगंज जनपद पंचायत क्षेत्र के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने कई पंचायतों व कोविड सेंटरों का निरीक्षण किया। वह कुंज बिहारी कोविड सेंटर का जायजा लेने भी पहुंचे। यहां शौचालय में गंदगी होने की शिकायत लोगों ने की।

    कोरोना के इलाज में सख्त हुए शिवराज कहा “कोई भी अस्पताल निःशुल्क इलाज से नहीं कर सकता है मना”

    इस पर वह खुद मौके पर पहुंचे। शौचालय पूरी तरह गंदा पड़ा था। पहले तो उन्होंने फटकार लगाई। सांसद ने खुद हाथों में ग्लब्स पहना और खुद ही साफ करने लगे।

    हाथें में ग्लव्ज पहनकर शौचालय साफ होने तक घिसाई करते रहे। जब शौचालय काला से सफेद दिखने गला, तो बताया कि ऐसे सफाई रखी जाती है। इस दौरान आसपास खड़े किसी भी अधिकारी की संवेदना नहीं जागी। कुछ भाजपा कार्यकर्ता पानी पहुंचाने में मदद की। इसी बीच, सांसद के इस निराले अंदाज का कार्यकर्ता ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

    अक्सर चर्चा में रहते हैं सांसद

    सावधान..! कहीं आप गरीब हैं तो नहीं..? देखें कैसे भोपाल में पैसे में बिक रही ज़िंदगी..!

    बता दें, स्वच्छता को लेकर सांसद मिश्रा चर्चाओं में रहे हैं। यहां तक कि राष्ट्रीय मीडिया में भी कई बार उनके स्वच्छता संबंधी अभियान को लेकर तारीफ हो चुकी है। इससे पहले कोरोना महामारी में उन्होंने घर-घर जाकर संक्रमितों का बाहर से हाल-चाल लेते भी देखे गए हैं। कोरोना की पहली लहर के दौरान उन्होंने कलेक्टर से कोविड वार्ड में सफाई करने की अनुमति भी मांगी थी। सफाई को लेकर उनके लगन की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तारीफ कर चुके हैँ।