BJP Kisan Rally in lakshmangarh sikar

    0
    2
    Share this News

    [ad_1]

    सीकर: राजस्थान में बाजरे की समर्थन मूल्य पर खरीद की मांग को लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (bjp rajasthan) ने किसान सभा का आयोजन किया। इस सभा के बहाने बीजेपी ने सीकर के लक्ष्मणगढ़ (lakshmangarh) में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह (pcc chief govind singh dotasara) डोटासरा के गृह क्षेत्र से अपना चुनावी शंखनाद कर दिया है। इस सभा में खेती-किसानी की बात तो हुई लेकिन किसानों के मुद्दों से ज्यादा नेताओं ने कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं पर तंज कसे। सभा की शुरुआत में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने संबोधित करते हुए कहा कि ‘आज जब मैं सीकर के लिए रवाना हो रहा था। तब कुछ लोग बिना बताए ही मेरे घर के बाहर आ गए। जब मैंने उनसे काम पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें में नाथी का बड़ा देखना है। डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ में इतना ज्यादा विकास कर दिया है कि अब जयपुर के लोग उनके नाथी का बाड़ा देखने के लिए आना चाहते हैं।’

    ‘भारत जोड़ो की जगह गठजोड़ा होता’
    पूनियां ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। कोई मसखरे ने पोस्टर की जगह लिख दिया कि यदि गठजोड़ा होता तो कम से कम परिवार तो चलता रहता।

    उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि ‘आज जब मैं कार्यक्रम में लेट आया तो कार्यकर्ताओं ने मुझे कहा कि आप तो बीच में कहां चले गए थे तो मैंने उन्हें कहा कि मैं उस आटे की चक्की को ढूंढने गया था जिसका आटा खाकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के परिवार के सभी लोग अधिकारी बन गए। यहां बहन बेटियों ने भगवान भोले कि पूजा कर यहां तक मन्नत मांगी की पति या ससुराल चाहे कैसा भी हो। ससुर डोटासरा जैसा होना चाहिए।’
    गहलोत-पायलट झगड़े के बीच 20 दिन राजस्थान में गुजारेंगे राहुल गांधी, पढ़ें- कब और कहां से होगी भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री
    कांग्रेस राजस्थान से बिना भाव ही चली जाएगी-पूनियां

    पूनियां ने कहा कि राजस्थान में इस बार 8000 करोड मैट्रिक का होगा यदि समय पर खरीद नहीं हुई तो इस बार 3300 करोड़ रुपए का नुकसान होगा। ऐसे में आज पार्टी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावनी देने आई है कि या तो समय पर बाजरा खरीद ले। वरना लक्ष्मणगढ़ की रैली तो यही कह रही है कि कांग्रेस राजस्थान से बिना भाव ही चली जाएगी।

    हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे

    पूनियां ने कहा कि डोटासरा की फिल्म का नाम है। हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे। अशोक गहलोत भी यही काम कांग्रेस के साथ कर रहे हैं। अभी तक यह नहीं पता कि सरकार आखिर चला रहा कौन है। जब खुद का काम होता है तो पार्टी के नेता बोलते हैं कि हम मंत्री हैं, विधायक है और जनता का काम पड़ता है तो कहते हैं कि हम ने इस्तीफा दिया हुआ है। राजस्थान में हुए सियासी घटनाक्रम पर बोलते हुए सतीश पूनियां ने कहा कि कांग्रेस बोलती है कि सब कुछ अचानक हुआ है। तो क्या फ्री शांति धारीवाल के घर पर पहले से लगा हुआ था, हलवाई पहले से बैठा हुआ था और बस एजेंसी वाले ने भी तुरंत बस लाकर खड़ी कर दी। पूनियां ने कहा कि या तो कांग्रेस पाखंड है या फिर इन विधायकों का इस्तीफा।
    BJP सांसदों की औकात नहीं … जनता के लिए केंद्र से कुछ ला सके, राजस्थान कांग्रेस चीफ ने फिर बोला हमला
    चाहे डोटासरा हो या सासरा, उसे विदा करना जरूरी है

    प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 4 सालों में राजस्थान में 8 लाख मुकदमे दर्ज हुए हैं। राजस्थान में 6337 बलात्कार जिनमें 17 बलात्कार रोज, 7 हत्या रोज है। अनुसूचित जाति और जनजाति के लोग सबसे ज्यादा पीड़ित है। ऐसे में इस पार्टी को विदा करना चाहिए या नहीं। पूनियां ने कहा कि आज की यह रैली इसीलिए है कि जो राजस्थान की साख को खत्म करे। वह फिर चाहे डोटासरा हो या सासरा। उसे विदा करना जरूरी है।
    गहलोत सरकार चौथी वर्षगांठ मनाने की कर रही तैयारी, किसान बदहाल, राजस्थान BJP के पूर्व चीफ ने साधा कांग्रेस पर निशाना
    किसानों के लिए बीजेपी के काम याद दिलाए

    राजस्थान में किसान आत्महत्या कर रहे हैं जो वीडियो बनाकर यह तक बताते हैं कि उनकी इस हालत का जिम्मेदार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत है। जयपुर में हुए एक कार्यक्रम में टीचर्स ने खुद तबादले के बदले पैसे देने की बात कबूली। प्रदेश में हर 12 किलोमीटर पर कोई न कोई अधिकारी और कर्मचारी रिश्वत लेते हुए पकड़े जाता है। पूनियां ने कहा कि किसानों के हित में पहली बार काम अटल बिहारी बाजपेयी ने किया। जिन्होंने किसानों को क्रेडिट कार्ड जारी किए। 500 साल के संघर्ष और लाखों लोगों के बलिदान के बाद पीएम मोदी ने राम मंदिर का निर्माण करवाया। कश्मीर से धारा 370 हटी।

    सभा के बाद पकड़ा गया जेबकतरा
    सीकर के लक्ष्मणगढ़ में हुए भाजपा के इस कार्यक्रम की सभा समाप्त होने के बाद कार्यकर्ताओं ने एक जेब कतरे को भी पकड़ा और उसके साथ मारपीट भी की। कार्यकर्ता सहीराम का आरोप है कि जेब कतरे ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर सभा में कई लोगों की जेब काटी।
    रिपोर्ट- बालमुकुंद जोशी

    बिन पेंदे का लोटा… केंद्रीय मंत्री शेखावत ने राजस्थान के मंत्री पर दिया तीखा बयान


    [ad_2]

    Source link