“BJP को रास नहीं आ रही ईमानदारी”-रानी अग्रवाल का दावा मध्यप्रदेश में आप की सरकार.!

“BJP को रास नहीं आ रही ईमानदारी”-रानी अग्रवाल का दावा मध्यप्रदेश में आप की सरकार.!

Share this News

आप प्रदेशाध्यक्ष रानी अग्रवाल मध्य प्रदेश  के दौरे पर AAP के कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र,साधा BJP और कांग्रेस पर निशाना.

मध्य प्रदेश में चुनावी हलचल अब बढ़ने लगी है.भाजपा और कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी इस साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है. इस साल मैदान में दो नहीं बल्कि तीन बड़ी पार्टियों की बीच टक्कर देखने को मिल सकती है क्योंकि कुछ समय पहले प्रदेश में हुए निकाय चुनाव में BJP की कब्जे वाले सिंगरौली जिले में AAP की प्रत्याशी रानी अग्रवाल ने बड़े अंतर से BJP प्रत्याशी को हराकर जीत हासिल की थी.

कांग्रेस के घोषणा पत्र के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता भड़के,जबलपुर दफ्तर में की तोड़फोड़

पहली बार प्रदेश में AAP का पहला मेयर बना. इसके कुछ समय बाद उन्हें पार्टी ने प्रदेशाध्यक्ष भी बना दिया. अब चुनावी दौरे के दौरान सिंगरौली की महापौर (Singrauli Mayor) और मध्य प्रदेश AAP प्रदेशाध्यक्ष रानी अग्रवाल ने MP विधानसभा चुनाव 2023 में AAP की सरकार बनने का दावा किया है.

‘लाडली बहना योजना एक चुनावी घोषणा’
हाल में मध्य प्रदेश सरकार की ओर से राज्य की महिलाओं के लिए शुरू की गई लाडली बहना योजना को लेकर रानी अग्रवाल ने CM शिवराज पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह योजना एक चुनावी घोषणा है

भीड़भाड़ में नहीं सादे समारोह के साथ कांग्रेस में शामिल होंगे दीपक जोशी,भाजपा के अन्य कार्यकर्ता भी हो सकते हैं शामिल

MP में बनेगी AAP की सरकार
AAP प्रदेशाध्यक्ष रानी अग्रवाल इन दिनों चंबल दौरे पर हैं. यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस साल होने वाले चुनाव के लिए जीत का मंत्र दे रही हैं. शुक्रवार को वह श्योपुर जिले के दौरे पर पहुंची. यहां उन्होंने BJP और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए MP में AAP की सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने कहा- BJP हो या कांग्रेस, दोनों चुनावी साल में प्रदेश की जनता को झूठे जुमले वाले वादे और घोषणा से लुभाते हैं, लेकिन चुनाव में प्रदेश की जनता इस बार दोनो पार्टियों को सबक सिखाएगी.

BJP को रास नहीं आ रही ईमानदारी
इसके अलावा दिल्ली CM आवास शीश महल पर BJP की ओर से भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि दिल्ली की कुर्सी पर न बैठ पाने के कारण BJP के नेताओं को केजरीवाल की ईमानदारी रास नहीं आ रही है. दिल्ली MCD चुनाव हारने वाली BJP दिल्ली के CM केजरीवाल को घेरने की कोशिश कर रहींहै और फेल हो रही है. इसके अलावा उन्होंने BJP पर ही पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली और भोपाल में बने BJP के नए कार्यालय भी करोड़ों की कीमत से बनाए जा रहे हैं, वो पैसा कहां से आया?

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..