भाजपा सरकार ने घटिया निर्माण से सांसद का घर भी नहीं छोड़ा,सांसद प्रज्ञा ठाकुर के आवास पर नाली के चैम्बर लगी टाइल्स टूटने से सांसद के बहनाई का पैर फ्रैक्चर

    सांसद प्रज्ञा ठाकुर के आवास पर हादसा
    सांसद प्रज्ञा ठाकुर के आवास पर हादसा
    Share this News

    सांसद प्रज्ञा ठाकुर के आवास पर नाली के चैम्बर लगी टाइल्स टूटने से सांसद के बहनाई का पैर फ्रैक्चर,कांग्रेस का तंज

    भाेपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के आवास पर नाली के चैंबर के ऊपर लगी टाइल्स टूटने से शुक्रवार दोपहर में हादसा हो गया। घटना में सांसद के बहनाई का पैर फ्रैक्चर हो गया। उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। अब इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए घटिया निर्माण कार्य का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा सरकार ने भाजपा सांसद के घर को भी नहीं छोड़ा?

    भोपाल: लापता पत्नी ढूढ़ने की शिकायत पर पुलिस ने थाने में बंद कर पीटा,अरेरा हिल्स थाने का मामला

    जानकारी के अनुसार सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के सरकारी आवास पर निर्माण कार्य चल रहा है। यहां पर परिसर में नाली पर बने चैम्बर को टाइल्स से बंद कर दिया गया। शुक्रवार दोपहर सांसद के बहनोई 50 वर्षीय भगवान सिंह का पैर चैम्बर के ऊपर लगी टाइल्स पर रखने से वह टूट गई।

    जिससे उनका पैर चैम्बर में जाने से वह गिर गए। घटना में उनके दाएं पैर फ्रैक्चर हो गया और दूसरे पैर में भी चोट आई है। उनको तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। इस घटना पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

    मध्य प्रदेशः छिंदवाड़ा के ‘गोटमार’ मेले के दौरान जमकर पथराव, 400 से अधिक लोग घायल

    सलूजा ने कहा कि भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के आवास पर चले निर्माण कार्य के दौरान हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें उनके एक रिश्तेदार घायल हुए है, सांसद ठीक है। कांग्रेस ने इसे गंभीर बताते हुए इस घटिया निर्माण कार्य की जांच की मांग की है। भाजपा सरकार में भाजपा सांसद के घर को भी नहीं छोड़ा?

    हमसे ट्विटर पर जुड़ें