बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा,कुछ ही समय बाद बीजेपी के साथ बैठक होगी शुरू

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा,कुछ ही समय बाद बीजेपी के साथ बैठक होगी शुरू

Share this News

Bihar Political Crisis Live Update:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है बताया जा रहा है नीतीश कुमार आज ही बीजेपी के समर्थन के साथ सीएम पद की शपथ लेंगे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजभवन जाकर राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है. Bihar Political Crisis Live Update साथ ही साथ नई सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे. बताया जा रहा है कि वे मुख्यमंत्री पद की शपथ आज ही लेने वाले हैं.

महागठबंधन से अलग होने का फैसला कर लिया… राज्यपाल से बोले नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री और JDU अध्यक्ष नीतीश कुमार ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की और उनसे कहा कि हमने राज्य में महागठबंधन से अलग होने का फैसला किया है.

नीतीश कुमार चुने जाएंगे एनडीए विधायक दल के नेता, थोड़ी देर में बैठक

Bihar Political Crisis Live Update थोड़ी देर में बीजेपी विधायक सीएम हाउस पहुचेंगे, जहां एनडीए विधायक दल की बैठक फिर होगी. इस बैठक में नीतीश कुमार को एनडीए विधायक दल का नेता चुना जाएगा.

मध्य प्रदेश में फर्जी जाति प्रमाण पत्र लगाकर सो से अधिक अफसर कर रहे काम,कई हुए रिटायर अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई

पीएम मोदी ने नीतीश कुमार से की बात, दीं अग्रिम शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की है. राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने से पहले नीतीश कुमार की पीएम मोदी से फोन पर बात हुई है. पीएम ने नीतीश कुमार को अग्रिम शुभकामनाएं और बधाई दी है

राज्यपाल ने स्वीकारा नीतीश कुमार का इस्तीफा

बिहार के राज्यपाल ने नीतीश कुमार का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. नई सरकार के गठन तक उन्हें कार्यवाहक मुख्यमंत्री बने रहने को कहा. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी है.

सम्राट चौधरी चुने गए बीजेपी विधायक दल के नेता

Bihar Political Crisis Live Update सूत्रों के मुताबिक, बिहार के बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी को विधायक दल का नेता और विजय सिंह को उपनेता चुना गया है. बीजेपी विधायक दल की बैठक में फैसला हुआ है. सम्राट चौधरी ने कहा कि सभी विधायक का मैं विशेष रूप से धन्यवाद देता हूं, जब हमें प्रस्ताव नितीश जी द्वारा मिला तो हमने समर्थन देने का निर्णय लिया. 2024 में 40 में से 40 सीट दिलाने का काम करेंगे.

बिहार में बीजेपी की तरफ से हो सकते हैं दो डिप्टी सीएम

Bihar Political Crisis Live Update बिहार में बीजेपी की तरफ से दो डिप्टी सीएम हो सकते हैं. सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा को नया डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है. वहीं, कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हो सकते हैं.

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..