बिग बॉस 13 पांचवें हफ्ते में एंट्री कर चुका है. इस सीजन घर में कंटेस्टेंट्स के बीच रोटी, कॉफी, किचन और बाथरूम ड्यूटीज को लेकर लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं. शुक्रवार के एपिसोड में रियलिटी शो की भाई-बहन जोड़ी असीम रियाज और माहिरा शर्मा के बीच बाथरुम की सफाई को लेकर जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी.

छठ पर्व पर व्रत रख रही महिलाएं भूलकर भी न करे यह गलती

प्रोमो वीडियो में माहिरा शर्मा असीम रियाज को बाथरूम ढंग से साफ करने को कह रही हैं. इस पर असीम रियाज भड़क गए हैं. माहिरा बार बार असीम को समझाती दिख रही हैं कि वे अपनी बाथरूम ड्यूटी को अच्छे से करें. मगर असीम का कहना है कि वे जैसे अपना काम करते आए हैं वैसे ही करेंगे. माहिरा-पारस के बीच बहसबाजी आगे बढ़ती है.

76 रुपये महंगा हुआ घरेलू रसोई गैस सिलिंडर, जानें नई कीमत

असीम रियाज पर भड़कीं रश्मि देसाई

तभी रश्मि देसाई मामले को शांत करने आती हैं. तो असीम रियाज रश्मि देसाई पर भड़क जाते हैं. जिससे रश्मि गुस्से में आ जाती हैं. रश्मि असीम रियाज की बुराई करते हुए पारस से कह रही हैं कि इनकी कोई लाइफस्टाइल नहीं है. ये लोग गंदी जगह में भी रह सकते हैं. इन्हें किसी चीज की रिस्पेक्ट भी नही हैं.

शाहरुख अपने बर्थ डे, पर कर सकते हैं नई फिल्म की घोषणा..

पारस ने उठाए असीम पर सवाल

असीम को आड़े हाथ लेते हुए पारस उनके बिहेवियर पर सवाल उठाते दिख रहे हैं. पारस ने कहा- मैं बोल तो रहा हूं ये क्लास इंग्लिश बोलने से नहीं आता है. इससे ये पता चलता है कि आप अपने घर को कैसे रखते हो. इनकी कहां कोई लाइफस्टाइल है. ये ऐसे ही अंग्रेज बनते हैं, काश थोड़ी सी मैनर्स लेकर बिग बॉस हाउस में आता.

https://youtu.be/Avq6CqRweSQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here