Bigg Boss 13: शो का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, स्टेशन मास्टर बने सलमान खान ने किया जबरदस्त खुलासा

Bigg Boss 13: शो का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, स्टेशन मास्टर बने सलमान खान ने किया जबरदस्त खुलासा

Share this News

बताया जा रहा है कि इस बार ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन 29 सितंबर से कलर्स पर प्रसारित होगा। एक बार फिर इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।

टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का प्रोमो रिलीज हो गया है। इसमें सलमान खान (salman Khan) स्टेशन मास्टर के रोल में नज़र आ रहे हैं। इस प्रोमो में सलमान ने शो से जुड़े बड़े खुलासे किए हैं।

salmankhan-1566707824.jpg

कलर्स चैनल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो शेयर किया है। इसमें सलमान तेज रफ्तार से चलती हुई ट्रेन में बैठे नज़र आ रहे हैं। वीडियो में सलमान कह रहे हैं, ‘कृप्या ध्यान दें! इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल.. चार हफ्तों में पहुंचाएगी फिनाले पर तत्काल.. उसके बाद भी सेलिब्रिटीज कुर्ता फाड़ कर बनाएंगे रुमाल.. जल्दी आइये.. वर्ना पछताइये!’

 

‘Bigg Boss 13’ के टीजर से यह तो साफ हो गया है कि इस बार सेलिब्रिटीज ही नज़र आएंगे। सलमान ने दूसरा ट्विस्ट ये बताया है कि इस बार 4 हफ्तों में ही शो का फाइनल हो जाएगा, लेकिन उसके बाद भी सितारों में शो जीतने की होड़ लगी होगी। अब ये माजरा क्या है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

‘बिग बॉस 13’ में नजर आ सकते हैं ये कंटेस्टेंट्स
‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं। इस बार लोकेशन, थीम, कॉन्सेप्ट और टाइमिंग सब अलग होगा। खबरों की मानें तो इस बार ‘बालिका वधू’ से मशहूर हुए एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी, मॉडल और एक्ट्रेस माहिका शर्मा, एक्टर चंकी पांडे, एक्टर राजपाल यादव, सिंगर आदित्य नारायण, फिल्म ‘फैशन’ से चर्चा में आई एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, एक्टर करण वोहरा और हिमांश कोहली शो में नज़र आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि इस बार ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन 29 सितंबर से कलर्स पर प्रसारित होगा। एक बार फिर इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=IWPqhq7tQA8&t=9

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..