फूल सिंह बरैया
फूल सिंह बरैया

BJP विधानसभा में 50 सीटों से ज्यादा जीती तो अपने हाथ से अपना मुंह काला कर लूंगा
Advertisement

मध्यप्रदेश के शिवपुरी के नरवर में चुनावी पारा चढ़ा हुआ है। कांग्रेस नेता फूलसिंह बरैया भी प्रचार के लिए नरवर पहुंचे। जहां उन्होंने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी, अगर भाजपा इससे ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब हो गई तो खुद अपने हाथ से भोपाल के राजभवन के सामने अपना मुंह काला कर लूंगा। फूल सिंह बरैया ने कहा कि यह बात उनके द्वारा लिखित तौर पर भी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को दी गई है।

कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने नरवर नगर परिषद के वार्ड – 10 में कांग्रेस का प्रचार करने पहुंचे थे, जहां एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने यह बात कही। बरैया ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता अपना मनोबल ऊंचा रखें और भाजपा को उखाड़ने के लिए काम करें।

महाशिवरात्रि पर दलित युवती को पूजा करने से रोका लड़की गिड़गिड़ाई,पुजारी ने मंदिर में घुसने नहीं दिया

ऐसा हुआ तो भाजपा नहीं बचा पाएगी अपनी जमानत

बरैया ने कहा – एससी, एसटी और मुसलमान का वोट यदि कांग्रेस को मिल जाए तो कांग्रेस एकतरफा सरकार बनाने में कामयाब हो जाएगी। पिछली बार जब कांग्रेस ने अपनी सरकार प्रदेश में बनाई थी तो कांग्रेस को 1 करोड़ 30 लाख वोट मिले थे, जबकि मनोबल कमजोर होने के कारण एससी, एसटी और मुसलमान के लोगों का काफी कम मत मिला। अगर इनका मत जो प्रदेश में 2 करोड़ 36 लाख हैं। यह सभी कांग्रेस को मिल जाए तो भाजपा अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएगी।

अगर मुस्लिम लड़कियां हिजाब पहनकर जाएंगी तो हिंदू बच्चे भगवा पहन कर जाएंगे-परमहंस दास

नरवर में चुनावी पारा चरम पर

नरवर में नगर परिषद के मतदान 6 मार्च को होगा। यहां बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक रखी है। यहां पर अप्रत्यक्ष प्रणाली से चुनाव हो रहा है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply