ग्वालियर में पत्रकार को किडनैप कर गोली मारने के मामले में बड़ा खुलासा,ऐसे पुलिस की पकड़ में आए शूटर

ग्वालियर में पत्रकार को किडनैप कर गोली मारने के मामले में बड़ा खुलासा,ऐसे पुलिस की पकड़ में आए शूटर

Share this News

ग्वालियर में पत्रकार को किडनैप कर गोली मारने के मामले मेंपत्रकार की पत्नी ने जिस व्यापारी के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया था, उसने हत्या की सुपारी दी थी,जिसके बाद आरोपियों ने गोली मार दी थीं लेकिल नशे में होने के कारण उनका निशाना चूक गया..

ग्वालियर में पत्रकार को किडनैप कर गोली मारने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पत्रकार की पत्नी ने जिस व्यापारी के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया था, उसने हत्या की सुपारी दी थी। व्यापारी ने शूटर को 5 लाख रुपए दिए थे। किडनैपर और शूटर विवेक जाट (जुल्मी) व अमित (अमन) पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में और खुलासे हो सकते हैं।

ऐसे पुलिस की पकड़ में आए शूटर

पुलिस ने बताया कि शूटर्स की लोकेशन का क्लू नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की जांच में मिला था। नाबालिग आरोपियों में से किसी की गर्लफ्रेंड है। वह उनके साथ भागने वाली थी। आरोपियों के मोबाइल बंद थे, लेकिन लड़की का मोबाइल ऑन था। जब उसकी कॉल हिस्ट्री देखी तो आरोपियों से बात होने के सबूत मिले। लड़की के मोबाइल की लोकेशन ट्रैक करने पर पुलिस ने बुधवार-गुरुवार की रात दिल्ली जाकर दबिश दी। यहां दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने लड़की को भगाने के साथ ही पत्रकार को गोली मारने की वारदात भी कबूल कर ली

पुलिस ने बताया कि ये दोनों आरोपी नीरज जाट गैंग के शूटर हैं। आरोपियों ने 30 जून को पत्रकार को मिलने बुलाया था। जब उसने मना कर दिया तो आरोपी घर के पास पहुंच गए। यहां पत्रकार पर कट्टा अड़ाकर अपने साथ डबरा ले गए। आरोपियों ने रातभर उससे मारपीट की। दूसरे दिन सुबह बिजौली स्थित शिकारपुरा गांव पहुंचे। यहां उसे जबरदस्ती शराब पिलाने का प्रयास किया।

भोपाल में पर्ची के जरिए अवैध शराब की तस्करी करने वाला गिरफ्तार,आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई

1 जुलाई को दोपहर करीब 12 बजे एक आरोपी ने किसी को वीडियो कॉल किया और फिर उसे गोली मार दी। आरोपी ज्यादा नशे में थे, इसलिए निशाना चूक गया। गोली पत्रकार की कनपटी को छूते हुए निकल गई। इसी समय, एक बदमाश ने जांघ में फायर किया। शूटर दूसरा फायर करने के लिए कट्‌टा लोड कर रहे थे, तभी पत्रकार उन्हें धक्का देकर करीब एक किलोमीटर तक भागा। इधर, फायर की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोग आ गए। जिसके बाद आरोपी भाग गए। पत्रकार ने एक युवक की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..